ब्रेकिंग
24 घंटे के लिए पुलिस हटा दो… बीजेपी के नितेश राणे ने एक बार फिर दिया विवादित बयान मुस्लिम इलाके को PAK बताने पर हाई कोर्ट के जज की बढ़ी मुश्किलें! SC ने लिया संज्ञान सेल्फगोल या स्ट्रैटजी…जम्मू-कश्मीर में चुनाव के बीच किंगमेकर बनने की बात क्यों कर रहीं महबूबा मुफ्ती... केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू की बढ़ी मुश्किल, राहुल गांधी के खिलाफ बयान देने पर बेंगलुरु में FIR दर्... PM मोदी का महाराष्ट्र दौरा कल, विश्वकर्मा कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा, महिलाओं और युवाओं को देंगे बड़... राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने किए बाबा महाकाल के दर्शन, मंदिर परिसर में लगाई झाड़ू राहुल गांधी को धमकी देने पर बिफरी कांग्रेस, महाराष्ट्र में किया प्रदर्शन, कहा-डर गई है BJP पहले महिला की पिटाई की, फिर चूहे मारने वाली दवा पिलाई… दहेज के लिए ससुराल वाले बने हैवान मामला जेपीसी में है तो गृह मंत्री वक्फ संशोधन बिल पर बाहर बयान क्यों दे रहे हैं? बैठक में ओवैसी और स... राजनीतिक दल ने नहीं पूरा किया चुनावी वादा तो क्या ECI लेगा एक्शन? BJP-कांग्रेस ने जारी किए घोषणा पत्...

मुरैना में एक व्यक्ति ने जहर खाकर की आत्महत्या, पुलिस मामले की जांच में जुटी

मुरैना। मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में गुगली गांव में एक युवक ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली है, सबलगढ़ से उसको परिजन तत्काल अस्पताल लेकर मुरैना आए यहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार रामनिवास शर्मा गुगली गांव में रहता था और लंबे समय से बीमार चल रहा था। मंगलवार को उसने जहरीला पदार्थ खा लिया और अपनी जान दे दी।

जब रामनिवास की तबीयत बिगड़ी तत्काल परिजन उसको लेकर जिला अस्पताल मुरैना पहुंचे मुरैना में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के शव को मुरैना जिला अस्पताल में बने पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया गया है। बुधवार को उसका पोस्टमार्टम किया जाएगा अस्पताल चौकी पुलिस मौके पर पहुंच गई थी पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.