ब्रेकिंग
नवादा अग्निकांड पर जातिवादी संग्राम… लालू ‘पाल’ तो मांझी हुए ‘शर्मा’, पीड़ितों की किसे है परवाह? तिरुपति प्रसादम विवाद गहराया, CM नायडू के आरोप के खिलाफ हाई कोर्ट पहुंची YSRCP 24 घंटे के लिए पुलिस हटा दो… बीजेपी के नितेश राणे ने एक बार फिर दिया विवादित बयान मुस्लिम इलाके को PAK बताने पर हाई कोर्ट के जज की बढ़ी मुश्किलें! SC ने लिया संज्ञान सेल्फगोल या स्ट्रैटजी…जम्मू-कश्मीर में चुनाव के बीच किंगमेकर बनने की बात क्यों कर रहीं महबूबा मुफ्ती... केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू की बढ़ी मुश्किल, राहुल गांधी के खिलाफ बयान देने पर बेंगलुरु में FIR दर्... PM मोदी का महाराष्ट्र दौरा कल, विश्वकर्मा कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा, महिलाओं और युवाओं को देंगे बड़... राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने किए बाबा महाकाल के दर्शन, मंदिर परिसर में लगाई झाड़ू राहुल गांधी को धमकी देने पर बिफरी कांग्रेस, महाराष्ट्र में किया प्रदर्शन, कहा-डर गई है BJP पहले महिला की पिटाई की, फिर चूहे मारने वाली दवा पिलाई… दहेज के लिए ससुराल वाले बने हैवान

अनंत चतुर्दशी पर इंदौर में निकलीं झांकियां, मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने गाए भजन

इंदौर। देश के सबसे स्वच्छ शहर और मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में अनंत चतुर्दशी पर झांकियों का सबसे बड़ा कारवां इंदौर शहर की सड़कों पर निकला, झांकियों का कारवां देर रात से लेकर भी अलसुबह तक सड़कों पर रहा इस दौरान मालवा मिल, टैक्सटाइल भंडारी मिल, राजकुमार  मिल की झांकिया सड़कों पर थीं। इस दौरान पूरे शहर भर के पुराने अखाड़े भी सड़क पर थे और अपना करतब दिखा रहे थे।

इस पूरे कार्यक्रम में मध्य प्रदेश के नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने भजन और देश भक्ति के गीत गाते हुए हुए चल रहे थे। झांकी मार्ग पर 2 लाख से ज्यादा लोग जुटे थे। इनमें कई लोग दूसरे शहरों से भी आए हुए थे पूरी झांकी मार्ग पर सुरक्षा के लिए 3 हजार से ज्यादा जवान तैनात रहे ड्रोन से निगरानी की गई। उज्जैन से आई युवकों की टोली ने गरबा किया अखाड़े की ओर से छोटे-छोटे बच्चों और युवतियों ने कर्तव्य दिखाएं यह सिलसिला पूरी रात चला रहा।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.