ब्रेकिंग
केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू की बढ़ी मुश्किल, राहुल गांधी के खिलाफ बयान देने पर बेंगलुरु में FIR दर्... PM मोदी का महाराष्ट्र दौरा कल, विश्वकर्मा कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा, महिलाओं और युवाओं को देंगे बड़... राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने किए बाबा महाकाल के दर्शन, मंदिर परिसर में लगाई झाड़ू राहुल गांधी को धमकी देने पर बिफरी कांग्रेस, महाराष्ट्र में किया प्रदर्शन, कहा-डर गई है BJP पहले महिला की पिटाई की, फिर चूहे मारने वाली दवा पिलाई… दहेज के लिए ससुराल वाले बने हैवान मामला जेपीसी में है तो गृह मंत्री वक्फ संशोधन बिल पर बाहर बयान क्यों दे रहे हैं? बैठक में ओवैसी और स... राजनीतिक दल ने नहीं पूरा किया चुनावी वादा तो क्या ECI लेगा एक्शन? BJP-कांग्रेस ने जारी किए घोषणा पत्... महाराष्ट्र के नंदुरबार में बड़ा बवाल, 2 गुटों में पथराव; पुलिस ने छोड़े आंसू गैस के गोले कोलकाता रेप केस: RG Kar के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष पर एक्शन, रद्द किया गया रजिस्ट्रेशन कुछ वोटों के लिए कांग्रेस आस्था और संस्कृति को दांव पर लगा सकती है… कटरा में बोले पीएम मोदी

लापता युवक का तीन दिन बाद शव मिलने से फूटा गुस्सा, हाईवे जाम कर दुकान और वाहन फूंके

अमलाई शहडोल । शहडोल के अमलाई थाना अंतर्गत ईंटाभट्ठा में रहने वाले राकेशदास पनिका का तीन दिन बाद शव मिला है। स्वजनों ने हत्या की आशंका जता कर हाईवे में जाम लगाकर दुकान और वाहनों में आग लगा दी है। लापता युवक राकेश का शव देखकर हंगामा शुरू हुआ।

राकेश पनिका 14 तारीख से लापता था

आक्रोशित भीड़ ने ईंटभट्ठा में कबाड़ का कारोबार करने वाले शिव की कबाड़ की दुकान पर आग लगा दी है। रास्ते से जा रहे एक वाहन को पकड़कर उसे भी आग के हवाले कर दिया। मौके पर भारी पुलिस बल और प्रशासन के अधिकारी तैनात हैं। स्वजनों ने बताया कि राकेश पनिका 14 तारीख से लापता था। इसकी शिकायत स्थानीय थाने में दी गई थी, लेकिन पुलिस ने गुमशुदगी कायम करने के बाद चिन्हित बदमाशों की कोई पतासाजी नहीं की।

ईंटाभट्ठा के समीप सात लोगों के साथ चाय पीने गया था

स्वजनों ने बताया कि 14 तारीख की रात ईंटाभट्ठा के समीप राकेश, युवराज साहू, सूरज चौधरी, हेमलाल चौधरी, मुरली चौधरी, कृष्णा यादव और गुलाब चौधरी के साथ चाय पीने गया था। देर रात सभी एक साथ थे और उसके बाद इन लोगों में कहा सुनी भी हुई सभी मौके से वापस आ गए।

कबाड़ दुकान के पास हुआ विवाद

ईटा भट्ठा में स्थित एक कबाड़ दुकान जो गणेश पंडाल के सामने स्थित है। सभी वहीं रुक गए थे राकेश के स्वजनों ने बताया कि चेतू और लकी तथा युवराज साहू ने उसे मारने की धमकी दी थी। इसके अलावा एक संदीप पाल नामक युवक का भी नाम सामने आया है जिसका विवाद कुछ दिन पहले हुआ था, उसने भी उसे जान से मारने की धमकी दी थी।

संदेहियों के नाम बताए, पुलिस ने ध्यान नहीं दिया

स्वजनों का आरोप है कि 14 सितंबर से जब राकेश लापता था तो अमलाई पुलिस को इन सभी बातों की जानकारी दी गई थी। पुलिस को संदेहियों के नाम भी बताए गए थे लेकिन पुलिस ने ध्यान नहीं दिया। दोपहर जब युवक की लाश मिली तो लोगों का गुस्सा फूट पड़ा।अक्रोशित भीड़ ने मुख्य मार्ग को जाम कर दिया है। घटना स्थल पर अभी तनाव की स्थिति बनी हुई है।

प्रशासनिक अधिकारी पहुंचे और मामले को शांत कराया

शहडोल के एएसपी अभिषेक दीवान, एसडीओपी धनपुरी, बुढार, धनपुरी ,अमलाई के थाना प्रभारी, तहसीलदार भावना डेहरिया, नायब तहसीलदार और तमाम अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं और अब स्थित काबू में है।मौके पर एसडीएम एवं तहसीलदार सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारी पहुंचे और मामले को शांत कराया।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.