ब्रेकिंग
केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू की बढ़ी मुश्किल, राहुल गांधी के खिलाफ बयान देने पर बेंगलुरु में FIR दर्... PM मोदी का महाराष्ट्र दौरा कल, विश्वकर्मा कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा, महिलाओं और युवाओं को देंगे बड़... राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने किए बाबा महाकाल के दर्शन, मंदिर परिसर में लगाई झाड़ू राहुल गांधी को धमकी देने पर बिफरी कांग्रेस, महाराष्ट्र में किया प्रदर्शन, कहा-डर गई है BJP पहले महिला की पिटाई की, फिर चूहे मारने वाली दवा पिलाई… दहेज के लिए ससुराल वाले बने हैवान मामला जेपीसी में है तो गृह मंत्री वक्फ संशोधन बिल पर बाहर बयान क्यों दे रहे हैं? बैठक में ओवैसी और स... राजनीतिक दल ने नहीं पूरा किया चुनावी वादा तो क्या ECI लेगा एक्शन? BJP-कांग्रेस ने जारी किए घोषणा पत्... महाराष्ट्र के नंदुरबार में बड़ा बवाल, 2 गुटों में पथराव; पुलिस ने छोड़े आंसू गैस के गोले कोलकाता रेप केस: RG Kar के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष पर एक्शन, रद्द किया गया रजिस्ट्रेशन कुछ वोटों के लिए कांग्रेस आस्था और संस्कृति को दांव पर लगा सकती है… कटरा में बोले पीएम मोदी

21 सितंबर को मुख्यमंत्री पद की शपथ ले सकती हैं आतिशी, LG ने राष्ट्रपति से की सिफारिश

आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी 21 सितंबर की दिल्ली की मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ग्रहण कर सकती हैं. सूत्रों का कहना है कि उपराज्यपाल ने इस बाबत राष्ट्रपति और केंद्रीय गृह मंत्रालय को सिफारिश भेजी है. बता दें कि बुधवार को अरविंद केजरीवाल ने सीएम पद से इस्तीफा दे दिया है, हालांकि केजरीवाल की ओर से मुख्यमंत्री पद की शपथ दिलाने की कोई तिथि प्रस्तावित नहीं की गई है. इस बीच, केजरीवाल के इस्तीफे के बाद आम आदमी पार्टी के विधायकों ने आतिशी को विधायक दल का नेता चुना है और आतिशी ने उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना को पत्र लिखकर शपथ दिलाने का आग्रह किया था.

बता दें कि शराब नीति मामले में जेल से जमानत पर रिहा होने के बाद अरविंद केजरीवाल ने सीएम पद से इस्तीफा देने का ऐलान किया था. उन्होंने और अपने मंत्रिमंडल के सदस्यों का इस्तीफा 17 सितंबर के उपराज्यपाल के माध्यम से राष्ट्रपति को भेज दिया था.

विधायक दल की नेता चुनी गई हैं आतिशी

केजरीवाल के इस्तीफे के बाद आम आदमी पार्टी की बैठक हुई. इस बैठक में आतिशी को विधायक दल का नेता चुना गया. आम आदमी पार्टी के दिल्ली इकाई के अध्यक्ष गोपाल राय ने उपराज्यपाल को पत्र लिखकर आतिशी के विधायक दल का नेता चुने जाने की जानकारी दी थी.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.