ब्रेकिंग
केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू की बढ़ी मुश्किल, राहुल गांधी के खिलाफ बयान देने पर बेंगलुरु में FIR दर्... PM मोदी का महाराष्ट्र दौरा कल, विश्वकर्मा कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा, महिलाओं और युवाओं को देंगे बड़... राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने किए बाबा महाकाल के दर्शन, मंदिर परिसर में लगाई झाड़ू राहुल गांधी को धमकी देने पर बिफरी कांग्रेस, महाराष्ट्र में किया प्रदर्शन, कहा-डर गई है BJP पहले महिला की पिटाई की, फिर चूहे मारने वाली दवा पिलाई… दहेज के लिए ससुराल वाले बने हैवान मामला जेपीसी में है तो गृह मंत्री वक्फ संशोधन बिल पर बाहर बयान क्यों दे रहे हैं? बैठक में ओवैसी और स... राजनीतिक दल ने नहीं पूरा किया चुनावी वादा तो क्या ECI लेगा एक्शन? BJP-कांग्रेस ने जारी किए घोषणा पत्... महाराष्ट्र के नंदुरबार में बड़ा बवाल, 2 गुटों में पथराव; पुलिस ने छोड़े आंसू गैस के गोले कोलकाता रेप केस: RG Kar के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष पर एक्शन, रद्द किया गया रजिस्ट्रेशन कुछ वोटों के लिए कांग्रेस आस्था और संस्कृति को दांव पर लगा सकती है… कटरा में बोले पीएम मोदी

पेड़ से टकराकर नदी में गिरी कार, बैंक से घर जा रहे मैनेजर की हुई दर्दनाक मौत

गुना। मध्य प्रदेश के गुना जिले के चांचौड़ा स्थित केंद्रीय सहकारी बैंक में पदस्थ मैनेजर का शव गुरुवार सुबह भैंसुआ नदी में मिला है। मधुसूदनगढ़ के रहने वाले 35 वर्षीय बैंक मैनेजर मनोज विश्वकर्मा बुधवार शाम करीब 8 बजे से लापता थे। उनके पिता ने चांचौड़ा थाने पहुंचकर अपने बेटे की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस मनोज विश्वकर्मा की बीती रात से ही तलाश में जुटी थी।

तभी गुरुवार सुबह उनकी कार भैंसुआ नदी में देखी गई। पुलिस ने मौका मुआयना किया तो मनोज विश्वकर्मा का शव भी नदी से बरामद कर लिया गया है। पुलिस का अनुमान है कि सड़क किनारे किसी पेड़ से टकराकर दुर्घटना हुई है, नदी में गिरने की वजह से मनोज की मौत हो गई।

इससे पहले मनोज के परिजनों ने बताया था कि वे रोजाना की तरह केंद्रीय सहकारी बैंक से शाम 6.30 बजे मधुसूदनगढ़ स्थित अपने घर जाने के लिए निकले थे। लगभग डेढ़ घंटे बाद 8 बजे उनकी पत्नि से बात हुई थी, तब मनोज ने रास्ते में होने की जानकारी दी थी। कुछ देर बाद मनोज का मोबाइल बंद आने लगा और परिजनों ने चिंतित होकर पुलिस से सम्पर्क किया। गुरुवार सुबह इस दर्दनाक दुर्घटना की जानकारी सामने आने पर पूरा परिवार गमजदा हो गया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.