ब्रेकिंग
नवादा अग्निकांड पर जातिवादी संग्राम… लालू ‘पाल’ तो मांझी हुए ‘शर्मा’, पीड़ितों की किसे है परवाह? तिरुपति प्रसादम विवाद गहराया, CM नायडू के आरोप के खिलाफ हाई कोर्ट पहुंची YSRCP 24 घंटे के लिए पुलिस हटा दो… बीजेपी के नितेश राणे ने एक बार फिर दिया विवादित बयान मुस्लिम इलाके को PAK बताने पर हाई कोर्ट के जज की बढ़ी मुश्किलें! SC ने लिया संज्ञान सेल्फगोल या स्ट्रैटजी…जम्मू-कश्मीर में चुनाव के बीच किंगमेकर बनने की बात क्यों कर रहीं महबूबा मुफ्ती... केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू की बढ़ी मुश्किल, राहुल गांधी के खिलाफ बयान देने पर बेंगलुरु में FIR दर्... PM मोदी का महाराष्ट्र दौरा कल, विश्वकर्मा कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा, महिलाओं और युवाओं को देंगे बड़... राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने किए बाबा महाकाल के दर्शन, मंदिर परिसर में लगाई झाड़ू राहुल गांधी को धमकी देने पर बिफरी कांग्रेस, महाराष्ट्र में किया प्रदर्शन, कहा-डर गई है BJP पहले महिला की पिटाई की, फिर चूहे मारने वाली दवा पिलाई… दहेज के लिए ससुराल वाले बने हैवान

वन नेशन वन इलेक्शन को लेकर कमलनाथ का बड़ा बयान, कहा – यह कोई प्रैक्टिकल नहीं

छिंदवाड़ा। दो दिवसीय दौरे पर छिंदवाड़ा पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने वन नेशन वन इलेक्शन को लेकर बड़ा बयान दिया है ,उन्होंने कहा कैबिनेट से मंजूरी तो हो गई है, लेकिन यह प्रैक्टिकल नहीं है। आज अगर देश में कोई पार्टी अविश्वास प्रस्ताव ला दे तो देश के क्या हालात होंगे यह मोदी सरकार का एक और खिलौना है। जो जनता को उलझाने के लिए लाया गया है। इसके साथ ही पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि भाजपा के पास कुछ बचा नहीं है इसलिए फिजूल की बयानबाजी राहुल गांधी की झूठी आलोचना की जा रही है।

अमरवाड़ा उपचुनाव के बाद पहली बार पहुंचे है छिंदवाड़ा…

बता दें कि अमरवाड़ा उपचुनाव सम्पन्न होने के लगभग 2 महीने बाद कमलनाथ छिंदवाड़ा प्रवास पर पहुंचे हैं। जहां उन्होंने बड़ा बयान दिया। वहीं जिला कार्यकारिणी को लेकर भी कमलनाथ ने कहा कि जल्द ही कार्यकारिणी का विस्तार किया जाएगा। कमलनाथ ने सीधे तौर पर राहुल गांधी पर की जा रही टिप्पणी को लेकर भी सरकार को घेरा वहीं उन्होंने वन नेशन वन इलेक्शन को लेकर यह बयान दिया।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.