ब्रेकिंग
केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू की बढ़ी मुश्किल, राहुल गांधी के खिलाफ बयान देने पर बेंगलुरु में FIR दर्... PM मोदी का महाराष्ट्र दौरा कल, विश्वकर्मा कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा, महिलाओं और युवाओं को देंगे बड़... राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने किए बाबा महाकाल के दर्शन, मंदिर परिसर में लगाई झाड़ू राहुल गांधी को धमकी देने पर बिफरी कांग्रेस, महाराष्ट्र में किया प्रदर्शन, कहा-डर गई है BJP पहले महिला की पिटाई की, फिर चूहे मारने वाली दवा पिलाई… दहेज के लिए ससुराल वाले बने हैवान मामला जेपीसी में है तो गृह मंत्री वक्फ संशोधन बिल पर बाहर बयान क्यों दे रहे हैं? बैठक में ओवैसी और स... राजनीतिक दल ने नहीं पूरा किया चुनावी वादा तो क्या ECI लेगा एक्शन? BJP-कांग्रेस ने जारी किए घोषणा पत्... महाराष्ट्र के नंदुरबार में बड़ा बवाल, 2 गुटों में पथराव; पुलिस ने छोड़े आंसू गैस के गोले कोलकाता रेप केस: RG Kar के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष पर एक्शन, रद्द किया गया रजिस्ट्रेशन कुछ वोटों के लिए कांग्रेस आस्था और संस्कृति को दांव पर लगा सकती है… कटरा में बोले पीएम मोदी

महाराष्ट्र के नंदुरबार में बड़ा बवाल, 2 गुटों में पथराव; पुलिस ने छोड़े आंसू गैस के गोले

महाराष्ट्र के नंदुरबार जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां दो पक्षों के बीच तनाव पैदा हो गया है. तनाव इतना बढ़ गया है कि दोनों पक्षों की ओर से जमकर पथराव हो रहा है. पथराव की वजह से कुछ लोग घायल भी हो गए हैं. फिलहाल स्थिति तो संभालने के लिए पुलिस को आंसू गैस के गोले छोड़ने पड़ रहे हैं, लेकिन लोग हैं कि अभी भी सड़कों पर जमा हैं. पुलिस भीड़ को तितर-बितर करने की कोशिश कर रही है. मौके पर पुलिस-प्रशासन के आला अधिकारी भी मौजूद हैं.

वहीं मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल भी मौजूद है. बताया जा रहा है कि आंसू गैस के गोले दागने से पहले पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों की ओर से दोनों पक्षों को समझाने-बुझाने का प्रयास किया गया, लेकिन दोनों पक्षों ने पुलिस-प्रशासन के एक नहीं सुनी, जिसके बाद पुलिस को भीड़ को तितर-बितर करने के लिए आंसू गैस के गोले दागने पड़े. संबंधित घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि किस तरह से पथराव किया जा रहा है.

क्षेत्र में तनावपूर्ण स्थिति

पथराव की यह घटना नंदुरबार के मालीवाड़ी इलाके में हुई. मिली जानकारी के मुताबिक, पहले दोनों पक्षों में बहस हुई और बाद में यह पथराव में बदल गई. पथराव के बाद कारों में भी तोड़फोड़ की गई और आग लगा दी गई. इस घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. इस दौरान भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस को आंसू गैस के गोले दागने पड़े. इसके बाद भीड़ कुछ कम हुई.

भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई

फिलहाल मालीवाड़ी इलाके में स्थिति पुलिस के नियंत्रण में है. साथ ही ऐसी स्थिति दोबारा न हो, इसके लिए पुलिस हर संभव सावधानी बरत रही है. इस पथराव में कुछ लोग घायल भी हुए हैं. घायलों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. बड़ी संख्या में पुलिस बल की इलाके में तैनाती कर दी गई है. चप्पे-चप्पे पर जवान नजर आ रहे हैं.

घटना की जांच-पड़ताल में जुटी पुलिस

वहीं नंदुरबार के मालीवाड़ी इलाके में इतनी बड़ी घटना कैसे घट गई, ये जांच का विषय है. पत्थर फेंकने वाले कौन थे, गाड़ियों में आगजनी करने वाले कौन थे, इसकी जांच पुलिस द्वारा की जा रही है. साथ ही स्थिति को नियंत्रण में रखने के लिए पूरी सावधानी बरत रही है. पुलिस और प्रशासन की तरफ से अभी इसको लेकर कोई भी बयान जारी नहीं किया गया है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.