ब्रेकिंग
केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू की बढ़ी मुश्किल, राहुल गांधी के खिलाफ बयान देने पर बेंगलुरु में FIR दर्... PM मोदी का महाराष्ट्र दौरा कल, विश्वकर्मा कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा, महिलाओं और युवाओं को देंगे बड़... राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने किए बाबा महाकाल के दर्शन, मंदिर परिसर में लगाई झाड़ू राहुल गांधी को धमकी देने पर बिफरी कांग्रेस, महाराष्ट्र में किया प्रदर्शन, कहा-डर गई है BJP पहले महिला की पिटाई की, फिर चूहे मारने वाली दवा पिलाई… दहेज के लिए ससुराल वाले बने हैवान मामला जेपीसी में है तो गृह मंत्री वक्फ संशोधन बिल पर बाहर बयान क्यों दे रहे हैं? बैठक में ओवैसी और स... राजनीतिक दल ने नहीं पूरा किया चुनावी वादा तो क्या ECI लेगा एक्शन? BJP-कांग्रेस ने जारी किए घोषणा पत्... महाराष्ट्र के नंदुरबार में बड़ा बवाल, 2 गुटों में पथराव; पुलिस ने छोड़े आंसू गैस के गोले कोलकाता रेप केस: RG Kar के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष पर एक्शन, रद्द किया गया रजिस्ट्रेशन कुछ वोटों के लिए कांग्रेस आस्था और संस्कृति को दांव पर लगा सकती है… कटरा में बोले पीएम मोदी

राहुल गांधी को धमकी देने पर बिफरी कांग्रेस, महाराष्ट्र में किया प्रदर्शन, कहा-डर गई है BJP

महाराष्ट्र कांग्रेस ने नेता प्रतिपक्ष और सांसद राहुल गांधी को धमकी दिए जाने का कड़ा विरोध किया. राहुल गांधी पर बयानबाजी के खिलाफ गुरुवार को कांग्रेस ने महाराष्ट्र में विरोध प्रदर्शन किया. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रमेश चेन्निथला ने बीजेपी का आलोचना करते हुए कहा कि बीजेपी डरी हुई है. इस कारण उसके नेता इस तरह के बयान दे रहे हैं.

बता दें कि हाल ही में अमेरिका की यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने आरक्षण को लेकर टिप्पणी की थी. उन्होंने कहा था कि कांग्रेस तब आरक्षण खत्म करने के बारे में तब सोचेगी, जब भारत में इसका उचित समय आएगा, हालांकि अभी वह समय नहीं है. राहुल गांधी के इस बयान को लेकर बीजेपी लगातार उनपर हमला बोल रही है.

कांग्रेस नेताओं ने मुंबई के पास भयंदर में विरोध प्रदर्शन किया. इस अवसर पर चेन्निथला ने कहा कि सत्तारूढ़ पार्टी भारतयी जनता के एक सांसद, विधायक यहां तक की एक केंद्रीय मंत्री ने राहुल गांधी को धमकी दी थी. राहुल गांधी की लोकप्रियता को देखकर बीजेपी डर गई है.

राहुल को धमकी देने के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को धमकी दिए जाने के मामले को सरकार को गंभीरता से देखना चाहिए. राहुल गांधी की प्रतिष्ठा और विश्वसनीयता केवल भारत में ही नहीं है, बल्कि विदेशों में भी काफी है. वह पीएम नरेंद्र मोदी और आरएसएस के खिलाफ लड़ने वाले एकमात्र ऐसे नेता हैं, जो भाजपा और आरएसएस के लिए एक बड़ी चुनौती बन गए हैं.

उन्होंने कहा कि यही कारण ही बीजेपी डर गयी है और डर के कारण ही बीजेपी और उनके सहयोगी लगातार राहुल गांधी को धमकी दे रहे हैं, लेकिन राहुल गांधी इन धमकियों से डरने वाले नेता नहीं हैं.

उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस महाराष्ट्र में सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी है. लोकसभा चुनाव में बीजेपी और महायुति को महाराष्ट्र में धक्का लगा था. विधानसभा चुनाव में महागठबंधन की जीत होगी.

भाजपा को करारा जवाब देगी कांग्रेस

महाराष्ट्र कांग्रेस प्रमुख नाना पटोले ने इस अवसर पर कहा कि राहुल गांधी देश ने लोकतंत्र और देश की संविधान की रक्षा के लिए आंदोलन कर रहे है. भाजपा उनके आंदोलन से डरकर उन पर निशाना बना रही है और उनको धमकी दी जा रही है. कांग्रेस इसका मजबूती से जवाब देगी.

इस बीच, दक्षिण मुंबई के कोलाबा में विधानसभा अध्यक्ष राहुल नार्वेकर के आवास के बाहर कांग्रेस समर्थकों ने प्रदर्शन किया. गायकवाड़ के नेतृत्व में विरोध प्रदर्शन के दौरान कई कांग्रेस के पार्टी कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया.

उसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जंक्शन पर ही आंदोलन शुरू कर दिया. इसके मद्देनजर गायकवाड़ सहित कई अन्य लोगों को हिरासत में लेकर आजाद मैदान में ले जाया गया. बाद में गायकवाड़ ने विधान भवन पहुंचे और नार्वेकर से मुलाकात की. बता दें कि शिवसेना विधायक संजय गायकवाड़ एवं भाजपा नेता अनिल बोंडे ने हाल ही में राहुल गांधी के खिलाफ विवादास्पद टिप्पणी की थी.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.