ब्रेकिंग
हमने कभी PAK का एजेंडा नहीं चलाया… फारूक अब्दुल्ला ने तिरुपति प्रसादम विवाद पर भी दिया बयान यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की जमानत याचिका खारिज, गैंगरेप के आरोप में मिली थी उम्रकैद की ... ‘5 लाख दो सेना का ऑफर लेटर लो’… खुद चाहता था नौकरी, दलालों के चक्कर में बन गया ठग सरकार दंगा कराना चाहती, मोदी-शाह जितनी बार आयेंगे हमे फायदा होगा; जयंत पाटिल का बयान फैक्ट चेक यूनिट्स असंवैधानिक… बॉम्बे हाई कोर्ट ने IT नियमों में हुए बदलाव को किया रद्द BJP का मिशन महाराष्ट्र, चुनावी मैदान में कूदेंगे राज्य से बाहर के 13 बड़े सूरमा… दिलाएंगे जीत? दंगे, प्रदर्शन में सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया तो होगी वसूली… उत्तराखंड में विधेयक को मंजूरी RJD नेता बीमा भारती के घर कुर्की, गोपाल यादुका हत्याकांड में हुआ एक्शन, दरवाजा और सोफे तक ले गई पुलि... तेज रफ्तार बाइक, रॉन्ग साइड SUV और फिर अक्षत गर्ग की मौत… दोस्त ने बताया हादसे का आंखों देखा हाल इस वजह से अजय देवगन की Singham Again में काम कर रहे Salman khan!

एक-एक घुसपैठिए को चुन-चुनकर बाहर निकालेंगे, झारखंड में अमित शाह की हुंकार

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को साहिबगंज से 2024 के झारखंड विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा की परिवर्तन यात्रा की शुरुआत करते हुए हेमंत सोरेन सरकार और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि यह परिवर्तन यात्रा झारखंड में गांव-गांव और घर-घर तक जाएगी. उन्होंने घुसपैठिओं पर हमला बोलते हुए कहा कि आप राज्य में भाजपा की सरकार बनाएं. घुसपैठियों को उल्टा लटकाकर सीधा काम करने के लिए बाध्य कर देंगे.

शाह ने कहा कि झारखंड मुक्ति मोर्चा, लालू यादव और राहुल बाबा की कांग्रेस पार्टी का वोटबैंक घुसपैठिए हैं. वे लोग वोटबैंक के डर से घुसपैठिए नहीं रोकते हैं.

अमित शाह ने हेमंत सोरेन सरकार पर बोला हमला

उन्होंने कहा कि झारखंड गठन पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने की थी, लेकिन यहां झारखंड मुक्ति मोर्चा की हेमंत सोरेन सरकार ने जन-कल्याण के बदले घुसपैठियों के कल्याण की योजना बनायी है और यह सरकार उसी योजना पर काम कर रही है.

उन्होंने कहा कि झारखंड आदिवासियों की भूमि है और इस भूमि को नरेंद्र मोदी और भाजपा ही घुसपैठिओं से बचा सकती है. उन्होंने कहा कि किसानों की आय बढ़ाने वाले भाजपा और नरेंद्र मोदी को समर्थन करने वाली सरकार का यहां गठन करना होगा. वे लोग केवल सरकार नहीं बदलना चाहते हैं, बल्कि वे लोग झारखंड को बदलना चाहते हैं.

केवल सरकार बदलना नहीं, झारखंड में लाना चाहते हैं परिवर्तन

उन्होंने करहा कि परिवर्तन केवल सीएम का करना नहीं है, बल्कि परिवर्तन झारखंड में लाना है. भ्रष्टाचार वाली सरकार को हटाकर भ्रष्टाचार मुक्त सरकार को लाना उनकी प्राथमिकता है.

उन्होंने कहा कि आदिवासियों और उनके संस्कार को घुसपैठियों के हाथों से तबाह होने से बचाने के लिए नयी सरकार को लाना है. शाह ने राज्य की आदिवासी संस्कृति की रक्षा पर जोर दिया.

उन्होंने कहा कि परिवर्तन केवल झारखंड मुक्ति मोरचा और कांग्रेस की सरकार को करना नहीं है, बल्कि भ्रष्टाचार की सरकार को हटाना है. घुसपैठियों के हाथों आदिवासी लड़कियों और उनकी संस्कृति को नष्ट करने वाली सरकार को हटाकर बदलाव लाना होगा.

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन द्वारा रोजगार देने के वादे पर अमित शाह ने तंज किया. उन्होंने सवाल किया कि क्या हेमंत सोरेन की सरकार ने अपने वादे को पूरा किया है? उन्होंने हेमंत सोरेन सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि राज्य के युवाओं को नौकरी देने के बदले युवाओं को मौत की दौड़ दौड़ाया है. परीक्षा के पेपर लीक हो रहे हैं और हर जगह केवल भ्रष्टाचार ही है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.