ब्रेकिंग
हमने कभी PAK का एजेंडा नहीं चलाया… फारूक अब्दुल्ला ने तिरुपति प्रसादम विवाद पर भी दिया बयान यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की जमानत याचिका खारिज, गैंगरेप के आरोप में मिली थी उम्रकैद की ... ‘5 लाख दो सेना का ऑफर लेटर लो’… खुद चाहता था नौकरी, दलालों के चक्कर में बन गया ठग सरकार दंगा कराना चाहती, मोदी-शाह जितनी बार आयेंगे हमे फायदा होगा; जयंत पाटिल का बयान फैक्ट चेक यूनिट्स असंवैधानिक… बॉम्बे हाई कोर्ट ने IT नियमों में हुए बदलाव को किया रद्द BJP का मिशन महाराष्ट्र, चुनावी मैदान में कूदेंगे राज्य से बाहर के 13 बड़े सूरमा… दिलाएंगे जीत? दंगे, प्रदर्शन में सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया तो होगी वसूली… उत्तराखंड में विधेयक को मंजूरी RJD नेता बीमा भारती के घर कुर्की, गोपाल यादुका हत्याकांड में हुआ एक्शन, दरवाजा और सोफे तक ले गई पुलि... तेज रफ्तार बाइक, रॉन्ग साइड SUV और फिर अक्षत गर्ग की मौत… दोस्त ने बताया हादसे का आंखों देखा हाल इस वजह से अजय देवगन की Singham Again में काम कर रहे Salman khan!

श्योपुर में चलती कार में अचानक लगी आग, जलकर हुई राख

श्योपुर। मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले में गुरुवार की देर रात को एक चलती कार में अचानक आग लग गई, आपको बता दें कि कुछ ही देर में कार पूरी तरह से जलकर राख हो गई है। गनीमत यह रही कि कार के डेस्क बोर्ड से चिंगारी उठती देख ड्राइवर ने कार को सड़क किनारे रोक लिया और कार में बैठे एक अन्य व्यक्ति को तत्काल बाहर निकाला इस वजह से दोनों की ही जान बच गई, यह घटना बीरपुर थाना क्षेत्र के श्योपुर – मुरैना मुख्य मार्ग के पास की है।

यहां ग्वालियर से श्योपुर में अपनी ससुराल जा रहे ग्वालियर निवासी बंटी और ड्राइवर कादीर खान को वीरपुर बाजार क्रॉस करने के बाद चक्क चांद खां गांव के पास अचानक कार के डेस्क बोर्ड में चिंगारी उठती हुई दिखी तत्काल ड्राइवर कादीर और बंटी गेट खोलकर भाग गए, तभी देखते ही देखते कार पूरी तरह से जलकर राख हो गई, बताया जा रहा है कि यह डीजल कार थी अज्ञात कारण के चलते उस में आग लगी है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.