ब्रेकिंग
हमने कभी PAK का एजेंडा नहीं चलाया… फारूक अब्दुल्ला ने तिरुपति प्रसादम विवाद पर भी दिया बयान यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की जमानत याचिका खारिज, गैंगरेप के आरोप में मिली थी उम्रकैद की ... ‘5 लाख दो सेना का ऑफर लेटर लो’… खुद चाहता था नौकरी, दलालों के चक्कर में बन गया ठग सरकार दंगा कराना चाहती, मोदी-शाह जितनी बार आयेंगे हमे फायदा होगा; जयंत पाटिल का बयान फैक्ट चेक यूनिट्स असंवैधानिक… बॉम्बे हाई कोर्ट ने IT नियमों में हुए बदलाव को किया रद्द BJP का मिशन महाराष्ट्र, चुनावी मैदान में कूदेंगे राज्य से बाहर के 13 बड़े सूरमा… दिलाएंगे जीत? दंगे, प्रदर्शन में सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया तो होगी वसूली… उत्तराखंड में विधेयक को मंजूरी RJD नेता बीमा भारती के घर कुर्की, गोपाल यादुका हत्याकांड में हुआ एक्शन, दरवाजा और सोफे तक ले गई पुलि... तेज रफ्तार बाइक, रॉन्ग साइड SUV और फिर अक्षत गर्ग की मौत… दोस्त ने बताया हादसे का आंखों देखा हाल इस वजह से अजय देवगन की Singham Again में काम कर रहे Salman khan!

गुना में सोलर प्लांट लगाते समय पेड़ से गिरा मजदूर , हुई दर्दनाक मौत

गुना। मध्य प्रदेश के गुना के औद्योगिक क्षेत्र में सोलर प्लांट इंस्टॉल करने आए छिंदवाड़ा निवासी मजदूर की पेड़ से गिरने के बाद मौत हो गई। शुक्रवार सुबह मृतक के शव का पोस्टमार्टम जिला अस्पताल में करवाया गया है। इसके बाद परिजन शव को गृहनगर ले गए हैं। जानकारी सामने आई है कि छिंदवाड़ा जिले में रहने वाले 30 वर्षीय मजदूर अखत सिंह धुर्वे गुरुवार देर शाम कुशमौदा के औद्योगिक क्षेत्र में सोलर प्लांट लगाने के कार्य में जुटे हुए थे। इस दौरान पेड़ की शाखा काम में बाधा बन रही थी।

जिसे काटने के लिए अखत सिंह पेड़ पर चढ़ गए, तभी दुर्घटनावश पेड़ की डाली टूट गई और मजदूर अखत अचानक से जमीन पर गिर पड़े। अखत सिंह को गंभीर चोट आई। मौके पर काम कर रहे अन्य मजदूरों ने आनन-फानन में एक ऑटो में बिठाकर अखत सिंह को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।

हादसे की सूचना मिलते ही देर रात तक अखत सिंह के परिजन छिंदवाड़ा जिले से गुना जिला अस्पताल पहुंच गए थे। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद मजदूर का शव उन्हें सौंप दिया है। बताया जा रहा है कि अखत सिंह के तीन बच्चे हैं, जिनका भरण-पोषण करने के लिए वह प्रदेशभर में मजदूरी करता था। परिवार को पालने की जद्दोजहद में अखत सिंह की जान चली गई। हादसे के बाद छिंदवाड़ा से आए परिजनों ने ठेकेदार पर भी सुरक्षा मानकों को पूरा नहीं करने का आरोप लगाया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.