ब्रेकिंग
हमने कभी PAK का एजेंडा नहीं चलाया… फारूक अब्दुल्ला ने तिरुपति प्रसादम विवाद पर भी दिया बयान यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की जमानत याचिका खारिज, गैंगरेप के आरोप में मिली थी उम्रकैद की ... ‘5 लाख दो सेना का ऑफर लेटर लो’… खुद चाहता था नौकरी, दलालों के चक्कर में बन गया ठग सरकार दंगा कराना चाहती, मोदी-शाह जितनी बार आयेंगे हमे फायदा होगा; जयंत पाटिल का बयान फैक्ट चेक यूनिट्स असंवैधानिक… बॉम्बे हाई कोर्ट ने IT नियमों में हुए बदलाव को किया रद्द BJP का मिशन महाराष्ट्र, चुनावी मैदान में कूदेंगे राज्य से बाहर के 13 बड़े सूरमा… दिलाएंगे जीत? दंगे, प्रदर्शन में सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया तो होगी वसूली… उत्तराखंड में विधेयक को मंजूरी RJD नेता बीमा भारती के घर कुर्की, गोपाल यादुका हत्याकांड में हुआ एक्शन, दरवाजा और सोफे तक ले गई पुलि... तेज रफ्तार बाइक, रॉन्ग साइड SUV और फिर अक्षत गर्ग की मौत… दोस्त ने बताया हादसे का आंखों देखा हाल इस वजह से अजय देवगन की Singham Again में काम कर रहे Salman khan!

गुना : योजना के पैसे निकाल कर लौट रही लाडली बहना की एक्सीडेंट में दर्दनाक मौत

गुना: गुना जिले के म्याना थाना क्षेत्र में ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से हुई दुर्घटना में बुजुर्ग महिला की दर्दनाक मौत हो गई। महिला लाड़ली लक्ष्मी योजना के पैसे निकलवाकर घर लौट रही थी, वापस लौटते समय हादसा हो गया। जानकारी सामने आई है कि म्याना क्षेत्र के बांसखेड़ी निवासी लगभग 50 वर्षीय लक्ष्मीबाई सहरिया गुरुवार दोपहर लाड़ली लक्ष्मी योजना के पैसे निकालने के लिए म्याना गई थीं। लौटने के दौरान कोई वाहन नहीं मिला तो लक्ष्मी बाई बरखेड़ा की ओर जा रहे एक ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार हो गईं। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक ट्रैक्टर नईसरांय मोड़ पर पहुंचा था तभी अनियंत्रित होकर पलट गया और ट्रॉली के नीचे दबने से लक्ष्मीबाई की घटना स्थल पर ही जान चली गई।

बताया जा रहा है कि ट्रॉली में लक्ष्मीबाई सहित दो लोग सवार थे। जबकि ट्रैक्टर के ऊपर 6 लोग बैठे हुए थे। इनमें से ज्यादातर लोगों को मामूली चोटें आई हैं। हादसे की जानकारी मिलने पर म्याना पुलिस मौके पर पहुंचे और लक्ष्मीबाई के शव को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां शुक्रवार को पोस्टमार्टम करने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। उधर, हादसे के तुरंत बाद चालक फरार हो गया, जबकि दुर्घटनाग्रस्त ट्रैक्टर पुलिस ने जब्त कर लिया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.