ब्रेकिंग
हमने कभी PAK का एजेंडा नहीं चलाया… फारूक अब्दुल्ला ने तिरुपति प्रसादम विवाद पर भी दिया बयान यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की जमानत याचिका खारिज, गैंगरेप के आरोप में मिली थी उम्रकैद की ... ‘5 लाख दो सेना का ऑफर लेटर लो’… खुद चाहता था नौकरी, दलालों के चक्कर में बन गया ठग सरकार दंगा कराना चाहती, मोदी-शाह जितनी बार आयेंगे हमे फायदा होगा; जयंत पाटिल का बयान फैक्ट चेक यूनिट्स असंवैधानिक… बॉम्बे हाई कोर्ट ने IT नियमों में हुए बदलाव को किया रद्द BJP का मिशन महाराष्ट्र, चुनावी मैदान में कूदेंगे राज्य से बाहर के 13 बड़े सूरमा… दिलाएंगे जीत? दंगे, प्रदर्शन में सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया तो होगी वसूली… उत्तराखंड में विधेयक को मंजूरी RJD नेता बीमा भारती के घर कुर्की, गोपाल यादुका हत्याकांड में हुआ एक्शन, दरवाजा और सोफे तक ले गई पुलि... तेज रफ्तार बाइक, रॉन्ग साइड SUV और फिर अक्षत गर्ग की मौत… दोस्त ने बताया हादसे का आंखों देखा हाल इस वजह से अजय देवगन की Singham Again में काम कर रहे Salman khan!

नरसिंहपुर में युवक की मौत पर बवाल, परिजनों ने अस्पताल में किया हंगामा, ये है पूरा मामला

नरसिंहपुर। मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले में एक युवक की मौत के बाद परिजनों ने हंगामा कर दिया, आपको बता दें की सरकारी अस्पताल में इलाज के बाद युवक की मौत हो गई थी। इस मामले में मृतक के परिजनों ने डॉक्टर पर गंभीर आरोप लगाए हैं और अस्पताल में भी जमकर हंगामा किया। प्राप्त जानकारी के अनुसार गोटेगांव स्थित सरकारी अस्पताल में कुसीबाड़ा का रहने वाला प्रकाश सिलावट को सीने में दर्द होने पर लाया गया था। यहां पर डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार दिया इसके बाद परिजन उसको घर लेकर चले गए, यहां पर उसकी मौत हो गई।

इसके बाद वापस परिजन उसको अस्पताल लेकर गए, डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया जिसके बाद परिजनों ने हंगामा कर दिया और मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी और परिजनों को समझाया गया मामला शांत हुआ ,परिजनों का कहना था कि अस्पताल में युवक को इंजेक्शन लगाया गया था फिर घर ले जाने पर उसकी मौत हुई है, फिलहाल अभी पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.