ब्रेकिंग
जम्मू-कश्मीर को पहला हिंदू मुख्यमंत्री देने की तैयारी, इस फॉर्मूले से बनेगी BJP सरकार? पूनम से मेरा संबंध नहीं था… अमेठी के दलित परिवार को गोलियों से भूनने वाले चंदन ने खोला मुंह, बच्चों ... बॉयफ्रेंड को पेड़ से बांधा, फिर बारी-बारी 21 साल की लड़की से किया रेप, पुलिस कर रही रेपिस्ट की तलाश बंद रहेगी Metro!, Yellow Line को लेकर डीएमआरसी ने जारी की एडवाइजरी राहुल गांधी की बढ़ी मुश्किलें, Veer Savarkar को लेकर विवादित बयान में पुणे कोर्ट ने भेजा समन कांग्रेस युवाओं को ड्रग्स की अंधेरी दुनिया में ले जाना चाहती है… अमित शाह का बड़ा हमला समुद्री डकैती की घटनाएं फिर बढ़ा सकती हैं दुनिया की टेंशन, इटली की नेवी का दावा, वजह भी बताई हिमाचल: टॉयलेट सीट पर टैक्स नहीं ले रही सरकार, CM सुक्खू ने कहा- ‘झूठ परोसती है BJP’ महाराष्ट्र में अजित पवार को झटका! विधायक बबनराव शिंदे ने की बगावत, शरद पवार की पार्टी में होंगे शामि... हरियाणा के युवा बीजेपी को सबक सिखाएंगे… वोटिंग से एक दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का ...

छिंदवाड़ा में आकाशीय बिजली गिरने से युवक की हुई मौत,महिला घायल

छिंदवाड़ा। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में सोमवार को हल्की बारिश के साथ आकाशीय बिजली गिरने से एक युवक की मौत हो गई वहीं हादसे में एक महिला घायल हो गई। जिसे तत्काल जिला चिकित्सालय लाया गया, जहां घायल महिला का उपचार किया जा रहा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार अजनिया निवासी श्रीराम इवनाती पिता बड़ो इवनाती उम्र 36 वर्ष खेत में काम करने लिए झिरलिंगा गया हुआ था।  इसी दौरान अचानक बारिश शुरू हो गई।

बारिश से बचने के लिए सभी मजदूर एक झोपड़ी में जाकर छिप गए थे, जहां आकाशीय बिजली गिर गई। इस हादसे में श्रीराम इवनाती की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं उर्मिला पति श्याम यादव झुलस गई। जिन्हें तत्काल अस्पताल लाया गया जहां उनका उपचार चल रहा है। बताया जा रहा है कि जिले में एक और अन्य स्थान पर आकाशीय बिजली गिरी है, जिसमें एक व्यक्ति घायल है जिसका उपचार जिला चिकित्सालय में चल रहा है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.