ब्रेकिंग
हरियाणा और जम्मू कश्मीर में किस पार्टी को मिलेगा ताज? जानें सियासी हाल ड्रग्स, शराब, रैगिंग और धमकी… जूनियर डॉक्टरों पर चलता था जुल्म, अब खुला राज Bigg Boss 18: मैं जो लाऊंगा वो भागेगी नहीं- अब सलमान खान का रिश्ता कराएंगे अनिरुद्धाचार्य! Women’s T20WC: भारत और पाकिस्तान ने लिया बड़ा फैसला, इस वजह से टीम में किए 1-1 बदलाव iPhone पर डबल टैप करके डाउनलोड करें Instagram और YouTube वीडियो, आसान है तरीका उपांग ललिता व्रत कल, इस सरल विधि से करें पूजा, जानें शुभ तिथि से लेकर पारण तक सबकुछ पाकिस्तान में जारी रहेगा इमरान के समर्थन में प्रदर्शन, सीएम गंडापुर हैं लापता करवा चौथ पर चेहरा करेगा ग्लो, आज से ही अपना लें ये टिप्स भोपाल में अवैध कॉलोनियों के खिलाफ मुहिम जारी, महावीर विहार में नियम विरुद्ध निर्माणों पर चला बुलडोजर रेल मंत्री से सिंधिया बोले ग्वालियर से कोटा तक बुलेट ट्रेन की रफ्तार में लाइन पहुंचाएं

छिंदवाड़ा में बार-बार अतिक्रमण कर रहा फौजी जूस… कोतवाल को आया गुस्सा, ले गए थाने

छिंदवाड़ा। बुधवार को कोतवाली, यातायात एवं नगर निगम की संयुक्त टीम ने जेल तिराहा से लेकर ईएलसी तक अतिक्रमण हटाने के लिए फिर एक व्यापक अभियान चलाया। इस कार्रवाई का उद्देश्य सार्वजनिक स्थानों पर अवैध रूप से किए गए अतिक्रमण को हटाकर यातायात व्यवस्था को सुचारू बनाना एवं जनसुविधाओं को बहाल करना था।

‘फौजी फ्रूट’ पर कानूनी कार्रवाई की गई

अभियान के दौरान शांति भंग करने की संभावना के तहत ‘फौजी फ्रूट’ पर कानूनी कार्रवाई की गई। थाना कोतवाली ने 170 बी एन एस एस के तहत कार्रवाई करते हुए संबंधित व्यक्तियों पर सख्त कदम उठाए। इसके अतिरिक्त, फवारा चौक पर स्थित जैन चाट पर अतिक्रमण हटाने के दौरान अवैध रूप से लगाए गए टीन सेट को तोड़ा गया।

अधिकारी बोले-कार्रवाई निरंतर जारी रहेगी

अतिक्रमणकारियों पर बाउंड ओवर की कानूनी कार्रवाई की गई। नगर निगम और यातायात पुलिस द्वारा इस तरह की कार्रवाई निरंतर जारी रहेगी, ताकि शहर के सभी हिस्सों में अवैध अतिक्रमण हटाया जा सके और आम नागरिकों को सुचारू यातायात एवं सुविधाएं प्राप्त हों।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.