ब्रेकिंग
जम्मू-कश्मीर को पहला हिंदू मुख्यमंत्री देने की तैयारी, इस फॉर्मूले से बनेगी BJP सरकार? पूनम से मेरा संबंध नहीं था… अमेठी के दलित परिवार को गोलियों से भूनने वाले चंदन ने खोला मुंह, बच्चों ... बॉयफ्रेंड को पेड़ से बांधा, फिर बारी-बारी 21 साल की लड़की से किया रेप, पुलिस कर रही रेपिस्ट की तलाश बंद रहेगी Metro!, Yellow Line को लेकर डीएमआरसी ने जारी की एडवाइजरी राहुल गांधी की बढ़ी मुश्किलें, Veer Savarkar को लेकर विवादित बयान में पुणे कोर्ट ने भेजा समन कांग्रेस युवाओं को ड्रग्स की अंधेरी दुनिया में ले जाना चाहती है… अमित शाह का बड़ा हमला समुद्री डकैती की घटनाएं फिर बढ़ा सकती हैं दुनिया की टेंशन, इटली की नेवी का दावा, वजह भी बताई हिमाचल: टॉयलेट सीट पर टैक्स नहीं ले रही सरकार, CM सुक्खू ने कहा- ‘झूठ परोसती है BJP’ महाराष्ट्र में अजित पवार को झटका! विधायक बबनराव शिंदे ने की बगावत, शरद पवार की पार्टी में होंगे शामि... हरियाणा के युवा बीजेपी को सबक सिखाएंगे… वोटिंग से एक दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का ...

लापता किशोरी का शव दूसरे दिन कुएं में मिला, नरवार के जंगल में शहडोल के युवक को मारी गोली

शहडोल । घर से लापता किशोरी का दूसरे दिन कुएं में उतराता शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। किशोरी की संदिग्ध मौत के बाद कई सवाल खड़े होने लगे हैं। पुलिस अब मामले की जांच कर रही है। जिले के सीधी थाना क्षेत्र के मीठी ग्राम की यह घटना है। वहीं सोहागपुर के नरवार बिजौरी के जंगल में दो पक्षों के बीच विवाद में मोनी सिंह घायल हुआ है।

घर से आधा किलोमीटर दूर कुएं में मिला शव

पुलिस ने बताया कि 16 वर्षीय कुमारी संतोषी सिंह पुत्री सुधाराम का शव घर से आधा किलोमीटर दूर स्थित एक कुएं में उतराता हुआ मिला है। संतोषी सिंह घर से एक दिन पहले दोपहर से लापता हुई थी। पिता ने पुलिस से किशोरी के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी।

किशोरी की मां की कई साल पहले मौत हो गई थी

पिता ने पुलिस से बताया कि वह खेत में काम करने चला गया, किशोरी की मां की कई साल पहले मौत हो जाने से वह घर में पिता के साथ रहती थी।जब पिता शाम को घर लौटा तो उसकी पुत्री घर से लापता थी,आसपास पता लगाने पर पता लगा कि वह दोपहर 2.00 बजे आखिरी बार देखी गई थी, जिसके बाद से वह मोहल्ले में दिखाई नहीं दी।

पिता ने सीधी पुलिस से की शिकायत

काफी तलाश करने के बाद जब किशोरी का पता नहीं चला तब पिता ने शिकायत सीधी पुलिस से की। दूसरे दिन घर से आधा किलोमीटर दूर एक पुराने कुएं में किशोरी का शव पानी में उतरता हुआ मिला है, ग्रामीणों ने कुएं में शव को देखकर मामले की जानकारी पुलिस को दी थी। जानकारी लगते ही घटनास्थल पुलिस पहुंची और कुएं से शव बाहर निकलवाया,जिसकी पहचान संतोषी सिंह के रूप में हुई। सीधी थाना प्रभारी राजकुमार मिश्रा ने बताया कि पीएम रिपोर्ट आने का इंतजार है, फिलहाल मामले पर मर्ग कायम किया गया है।

नरवार के जंगल में शहडोल के युवक पर चली गोली

सोहागपुर थाना प्रभारी भूपेंद्र मणि पांडे ने बताया कि नरवार के जंगल में विवाद की जानकारी है, लेकिन अभी तक गोली चलने की पुष्टि नहीं हो सकी है। वहीं जिला अस्पताल के ओपीडी में तैनात डाक्टर ने भी बताया कि मोनी सिंह के पैर में चोट के निशान जरूर हैं, लेकिन प्राथमिक उपचार में गोली लगने की पुष्टि नहीं हो सकी है।

रुकते ही अचानक गोली चलानी शुरू कर दी

हमले में घायल मोनी सिंह ने बताया कि नरवार के जंगल में अचानक दो युवक सामने आकर रुके। वह मोटरसाइकिल में सवार थे। अपने चेहरे को गमछे से ढके हुए थे। रुकते ही उन्होंने अचानक गोली चलानी शुरू कर दी। एक गोली उनके पैर में आकर लगी जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया हैं।वहीं सवाल यह भी उठ रहा है रात के समय नरवार के जंगल में मोनी सिंह क्या करने गया था।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.