ब्रेकिंग
जम्मू-कश्मीर को पहला हिंदू मुख्यमंत्री देने की तैयारी, इस फॉर्मूले से बनेगी BJP सरकार? पूनम से मेरा संबंध नहीं था… अमेठी के दलित परिवार को गोलियों से भूनने वाले चंदन ने खोला मुंह, बच्चों ... बॉयफ्रेंड को पेड़ से बांधा, फिर बारी-बारी 21 साल की लड़की से किया रेप, पुलिस कर रही रेपिस्ट की तलाश बंद रहेगी Metro!, Yellow Line को लेकर डीएमआरसी ने जारी की एडवाइजरी राहुल गांधी की बढ़ी मुश्किलें, Veer Savarkar को लेकर विवादित बयान में पुणे कोर्ट ने भेजा समन कांग्रेस युवाओं को ड्रग्स की अंधेरी दुनिया में ले जाना चाहती है… अमित शाह का बड़ा हमला समुद्री डकैती की घटनाएं फिर बढ़ा सकती हैं दुनिया की टेंशन, इटली की नेवी का दावा, वजह भी बताई हिमाचल: टॉयलेट सीट पर टैक्स नहीं ले रही सरकार, CM सुक्खू ने कहा- ‘झूठ परोसती है BJP’ महाराष्ट्र में अजित पवार को झटका! विधायक बबनराव शिंदे ने की बगावत, शरद पवार की पार्टी में होंगे शामि... हरियाणा के युवा बीजेपी को सबक सिखाएंगे… वोटिंग से एक दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का ...

अयोध्या गैंगरेप केस: सपा नेता मोईद खान के नौकर राजू से DNA मैच, HC में पेश की गई रिपोर्ट

अयोध्या के भदरसा में नाबालिग दलित लड़की से गैंगरेप के मामले में सांसद अवधेश प्रताप का करीबी और सपा नेता मोईद खान की मुश्किल और बढ़ गई हैं. कोर्ट में पेश की गई डीएनए रिपोर्ट के मुताबिक बच्ची के साथ गैंगरेप की घटना की पुष्टि हुई. बच्ची के भ्रूण से मोईद के यहां काम करने वाले राजू खान का डीएनए मैच हुआ है. इसके बाद इस केस में गैंगरेप की घटना की पुष्टि हुई है. कोर्ट में मोईद ने कहा है कि उसने रेप नहीं किया है.

जानकारी के मुताबिक अयोध्या में नाबालिग बच्ची और उसके परिवार ने समाजवादी पार्टी के नेता मोईद खान और उसके यहां काम करने वाले राजू खान पर गैंगरेप का आरोप लगाया है. घटना का खुलासा तब हुआ था जब नाबालिग बच्ची के पेट में दर्द होने पर परिजन उसे दिखाने के लिए डॉक्टर के पास ले गए थे. उस वक्त डॉक्टर ने बताया था कि वह मां बनने वाली है. इसके बाद मोईद और राजू के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया था. कोर्ट से अनुमति लेकर पीड़िता का अबॉर्शन भी कराया गया है.

DNA रिपोर्ट हुई मैच

अब इस मामले में कोर्ट में सुनवाई चल रही है जिसमें मोईद खान बार-बार रेप की वारदात में शामिल नहीं होने की बात कर रहा है. ऐसे में डीएनए रिपोर्ट सामने आई है. कोर्ट में लिफाफे में बंद करके डीएनए रिपोर्ट पेश की गई. डीएनए रिपोर्ट से साफ हुआ है कि राजू खान ने पीड़िता के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया है. हाई कोर्ट की लखनऊ बेंच ने फॉरेंसिक लैब डायरेक्टर को एक हफ्ते के अंदर ही रिपोर्ट पेश करने के निर्देश दिए थे.

सील बंद लिफाफे में आई रिपोर्ट

इलाहाबाद हाई कोर्ट की लखनऊ बेंच के सामने सील बंद लिफाफे में डीएनए रिपोर्ट पेश की गई. पूरे मामले में महाधिवक्त विनोद शाही का कहना है कि राजू खान का डीएनए मैच हो गया है. उन्होंने यह भी कहा कि चूकि मामला गैंगरेप का है इसलिए एक आरोपी के डीएनए मैच से यह साबित होता है कि नाबालिक के साथ वारदात हुई है. उन्होंने कहा कि राजू खान की उम्र 20 साल है और इसलिए उसके रेप से प्रेग्नेंसी के चांसेस बढ़ जाते हैं. मोईद खाना लगातार इस मामले में कह रहा है कि उसने रेप नहीं किया है. उन्हे लगता है कि मोईद झूठ बोल रही हो.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.