ब्रेकिंग
जम्मू-कश्मीर को पहला हिंदू मुख्यमंत्री देने की तैयारी, इस फॉर्मूले से बनेगी BJP सरकार? पूनम से मेरा संबंध नहीं था… अमेठी के दलित परिवार को गोलियों से भूनने वाले चंदन ने खोला मुंह, बच्चों ... बॉयफ्रेंड को पेड़ से बांधा, फिर बारी-बारी 21 साल की लड़की से किया रेप, पुलिस कर रही रेपिस्ट की तलाश बंद रहेगी Metro!, Yellow Line को लेकर डीएमआरसी ने जारी की एडवाइजरी राहुल गांधी की बढ़ी मुश्किलें, Veer Savarkar को लेकर विवादित बयान में पुणे कोर्ट ने भेजा समन कांग्रेस युवाओं को ड्रग्स की अंधेरी दुनिया में ले जाना चाहती है… अमित शाह का बड़ा हमला समुद्री डकैती की घटनाएं फिर बढ़ा सकती हैं दुनिया की टेंशन, इटली की नेवी का दावा, वजह भी बताई हिमाचल: टॉयलेट सीट पर टैक्स नहीं ले रही सरकार, CM सुक्खू ने कहा- ‘झूठ परोसती है BJP’ महाराष्ट्र में अजित पवार को झटका! विधायक बबनराव शिंदे ने की बगावत, शरद पवार की पार्टी में होंगे शामि... हरियाणा के युवा बीजेपी को सबक सिखाएंगे… वोटिंग से एक दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का ...

ग्वालियर में लगे ‘बांग्लादेश टीम वापस जाओ’ के नारे लगे, हिंदू संगठन कर रहे 6 अक्टूबर के टी20 का विरोध

ग्वालियर। भारत और बांग्लादेश के बीच टी20 सीरीज का पहला मुकाबला 6 अक्टूबर को मध्यप्रदेश के ग्वालियर में खेला जाएगा। इससे पहले यहां बांग्लादेश टीम का विरोध हो रहा है।

बांग्लादेश में सनातनियों पर हो रहे अत्याचारों से आक्रोशित हिंदू संगठन मैच के विरोध में सड़कों पर उतर आए है। सकल हिंदू समाज ने मानव श्रृंखला बनाकर हाथ में ‘बांग्लादेश टीम वापस जाओ’ के नारों की तख्तियां लेकर फूलबाग चौराहे पर प्रदर्शन किया।

प्रदर्शन में रविकांत भदौरिया, डा. जयवीर भारद्वाज, वसंत गोड्याले, लोकेंद्र मिश्रा, ऊदल सिंह परिहार, राजेश कुशवाह, दीपक राजपाल सहित अन्य लोग शामिल थे।

बारिश से राहत, तैयारियां पूरी, एक ही रूट से स्टेडियम जाएंगी दोनों टीम

  • इस बीच, मुकाबले की तैयारियां भी अंतिम चरण में है। होटल से क्रिकेट स्टेडियम तक जाने के लिए दोनों टीमों का रूट तैयार किया गया। दोनों टीमें एक ही रूट से स्टेडियम तक जाएंगी।
  • पहले अलग-अलग रूट से टीमों को स्टेडियम तक ले जाने की तैयारी थी, लेकिन बाद में रूट बदला गया। दो अक्टूबर को टीमें ग्वालियर आ जाएंगी और 3 अक्टूबर से प्रैक्टिस शुरू होगी।
  • दोपहर एक से चार बजे तक और शाम पांच से रात आठ बजे तक टीमें प्रैक्टिस करेंगी। पहले दिन भारतीय टीम दोपहर में प्रैक्टिस करेगी और बांग्लादेश की टीम शाम को प्रैक्टिस करेगी।
  • दूसरे दिन बांग्लादेश की टीम दोपहर और भारतीय टीम शाम को प्रैक्टिस करेगी। यह व्यवस्था अल्टरनेट रहेगी। 6 अक्टूबर को स्टेडियम तक पहुंचने वाले रास्ते पर सुबह से ट्रैफिक बंद रहेगा।

पुलिस मुख्यालय से मिले 1871 जवान

क्रिकेट मैच को लेकर सुरक्षा प्लान तैयार कर लिया गया है। 1871 जवान पुलिस मुख्यालय से मिले हैं। यह जवान एक अक्टूबर और चार अक्टूबर को ग्वालियर आ जाएंगे। अशोकनगर, गुना, शिवपुरी, भिंड, मुरैना, श्योपुर, टीकमगढ़, सागर, राजगढ़, भोपाल, इंदौर से फोर्स ग्वालियर भेजा जा रहा है।

एसएएफ और रिजर्व फोर्स की नौ कंपनियां, पीटीएस के 450 नवआरक्षक, वन विभाग का फोर्स, पीटीएस के सुपरवाइजरी स्टाफ के 60 पुलिसकर्मी सुरक्षा में तैनात रहेंगे। इसके अलावा ग्वालियर जिला पुलिस बल का करीब साढ़े तीन हजार का फोर्स मौजूद है। सुरक्षा में करीब चार हजार जवान लगेंगे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.