ब्रेकिंग
जम्मू-कश्मीर को पहला हिंदू मुख्यमंत्री देने की तैयारी, इस फॉर्मूले से बनेगी BJP सरकार? पूनम से मेरा संबंध नहीं था… अमेठी के दलित परिवार को गोलियों से भूनने वाले चंदन ने खोला मुंह, बच्चों ... बॉयफ्रेंड को पेड़ से बांधा, फिर बारी-बारी 21 साल की लड़की से किया रेप, पुलिस कर रही रेपिस्ट की तलाश बंद रहेगी Metro!, Yellow Line को लेकर डीएमआरसी ने जारी की एडवाइजरी राहुल गांधी की बढ़ी मुश्किलें, Veer Savarkar को लेकर विवादित बयान में पुणे कोर्ट ने भेजा समन कांग्रेस युवाओं को ड्रग्स की अंधेरी दुनिया में ले जाना चाहती है… अमित शाह का बड़ा हमला समुद्री डकैती की घटनाएं फिर बढ़ा सकती हैं दुनिया की टेंशन, इटली की नेवी का दावा, वजह भी बताई हिमाचल: टॉयलेट सीट पर टैक्स नहीं ले रही सरकार, CM सुक्खू ने कहा- ‘झूठ परोसती है BJP’ महाराष्ट्र में अजित पवार को झटका! विधायक बबनराव शिंदे ने की बगावत, शरद पवार की पार्टी में होंगे शामि... हरियाणा के युवा बीजेपी को सबक सिखाएंगे… वोटिंग से एक दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का ...

महाराष्ट्र: पुणे के बावधान में हेलीकॉप्टर क्रैश, 3 की मौत, कोहरा बना वजह

महाराष्ट्र के पुणे में बुधवार की अल सुबह एक हेलीकॉप्टर दुर्घटना हुई है. इसमें हेलीकॉप्टर में सवार सभी तीन लोगों की मौत हो गई है. यह दुर्घटना पुणे के बावधान बुद्रुक गांव में हुई. सूचना मिलते ही पुलिस, फायर ब्रिगेड और आपदा राहत टीम मौके पर पहुंची हैं. घटना सुबह सात बजे की बताई जा रही है. इस हादसे की प्राथमिक वजह कोहरा बताया जा रहा है. हालांकि मामले की जांच के आदेश दे दिए गए हैं. जांच के बाद ही घटना की असली वजह सामने आएगी.

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस और राहत दल के सदस्यों के मुताबिक यह हादसा खराब मौसम की वजह से हुआ है. दरअसल सुबह के समय आसमान में घना कोहरा था और मौसम भी खराब था. ऐसे हालात में हेलीकॉप्टर के पायलट को वास्तविक स्थिति का अंदाजा नहीं हो पाया. ऐसे हालात में दुर्घटनाग्रस्त होकर हेलीकॉप्टर पहाड़ियों के बीच खाई में गिर पड़ा.

हेलीकॉप्टर में तीन लोग सवार थे

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक यह हादसा पिंपरी चिंचवाड़ बावधन पास हुआ है. यहां कंंसट्रक्शन टेकडी के पास यह हेलिकॉप्टर खाई में गिरा है. इसके बाद हेलीकॉप्टर के मलबे में आग लग गई. सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की चार गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने की कोशिश की जा रही है. पिंपरी चिंचवड़ पुलिस के मुताबिक हेलीकॉप्टर में कुल तीन लोग सवार थे और इन तीनों ही लोगों के शव मलबे के पास में ही मिले हैं.

मृतकों की पहचान में जुटी पुलिस

पुणे पुलिस के मुताबिकहेरिटेज एविशन कंपनी के इस अगस्ता 109 हेलीकॉप्टर ने पुणे से मुंबई के लिए उड़ान भरी थी. इसमें 2 पायलट कैप्टन पिल्लई और कैप्टन परमजीत के अलावा एक इंजीनियर सवार थे. जानकारी के मुताबिक इस हेलीकॉप्टर ने हादसे से 3 मिनट पहले ऑक्सफोर्ड हेलीपैड से उड़ान भरी थी. अभी वह डेढ़ किलो मीटर की दूरी भी तय नहीं कर पाया कि बुद्रक गांव के पास पहाड़ी पर दुर्घटनाग्रस्त हो गया. इसका मलबा खाई में गिरा मिला है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.