ब्रेकिंग
जम्मू-कश्मीर को पहला हिंदू मुख्यमंत्री देने की तैयारी, इस फॉर्मूले से बनेगी BJP सरकार? पूनम से मेरा संबंध नहीं था… अमेठी के दलित परिवार को गोलियों से भूनने वाले चंदन ने खोला मुंह, बच्चों ... बॉयफ्रेंड को पेड़ से बांधा, फिर बारी-बारी 21 साल की लड़की से किया रेप, पुलिस कर रही रेपिस्ट की तलाश बंद रहेगी Metro!, Yellow Line को लेकर डीएमआरसी ने जारी की एडवाइजरी राहुल गांधी की बढ़ी मुश्किलें, Veer Savarkar को लेकर विवादित बयान में पुणे कोर्ट ने भेजा समन कांग्रेस युवाओं को ड्रग्स की अंधेरी दुनिया में ले जाना चाहती है… अमित शाह का बड़ा हमला समुद्री डकैती की घटनाएं फिर बढ़ा सकती हैं दुनिया की टेंशन, इटली की नेवी का दावा, वजह भी बताई हिमाचल: टॉयलेट सीट पर टैक्स नहीं ले रही सरकार, CM सुक्खू ने कहा- ‘झूठ परोसती है BJP’ महाराष्ट्र में अजित पवार को झटका! विधायक बबनराव शिंदे ने की बगावत, शरद पवार की पार्टी में होंगे शामि... हरियाणा के युवा बीजेपी को सबक सिखाएंगे… वोटिंग से एक दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का ...

मध्य प्रदेश में 12 साल के छात्र ने कमरे में लगाई फांसी, सहपाठी को फोन पर बोला था- पढ़ाई में कमजोर हूं

भोपाल : पुराने शहर के छोला मंदिर थाना इलाके में रहने वाले एक 12 वर्षीय बालक ने मंगलवार शाम फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। वह छठवीं कक्षा का छात्र था। घटना के पहले उसने अपने सहपाठी को फोन पर बोला था कि मैं पढ़ाई में कमजोर हूं, इसलिए फांसी लगा रहा हूं। जब तक कोई कुछ समझ पाता, छात्र ने फंदा लगा लिया था।

पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। बुधवार दोपहर पोस्टमार्टम के बाद बालक का शव स्वजन के सुपुर्द कर दिया गया। इकलौते बेटे के निधन से माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है।

यह है मामला

छोला मंदिर थाना प्रभारी सुरेशचंद्र नागर ने बताया कि 12 वर्षीय अंकित साहू पुत्र प्रकाश साहू कोटक महिंद्रा बैंक के पास परिवार के साथ रहता था। उसके पिता निजी काम करते हैं। परिवार का इकलौता बेटा अंकित पढ़ाई में कुछ कमजोर था। जिसके चलते वह फेल भी हो गया था।
मंगलवार शाम को करीब सात बजे उसने अपने सहपाठी को फोन किया और बोला कि मैं पढ़ाई में कमजोर हूं। इस वजह से फांसी लगा रहा हूं। जब तक स्वजन कुछ समझ पाते, अंकित ने दुपट्टे का फंदा बनाकर फांसी लगा ली थी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामे के बाद बालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.