ब्रेकिंग
बॉयफ्रेंड को पेड़ से बांधा, फिर बारी-बारी 21 साल की लड़की से किया रेप, पुलिस कर रही रेपिस्ट की तलाश बंद रहेगी Metro!, Yellow Line को लेकर डीएमआरसी ने जारी की एडवाइजरी राहुल गांधी की बढ़ी मुश्किलें, Veer Savarkar को लेकर विवादित बयान में पुणे कोर्ट ने भेजा समन कांग्रेस युवाओं को ड्रग्स की अंधेरी दुनिया में ले जाना चाहती है… अमित शाह का बड़ा हमला समुद्री डकैती की घटनाएं फिर बढ़ा सकती हैं दुनिया की टेंशन, इटली की नेवी का दावा, वजह भी बताई हिमाचल: टॉयलेट सीट पर टैक्स नहीं ले रही सरकार, CM सुक्खू ने कहा- ‘झूठ परोसती है BJP’ महाराष्ट्र में अजित पवार को झटका! विधायक बबनराव शिंदे ने की बगावत, शरद पवार की पार्टी में होंगे शामि... हरियाणा के युवा बीजेपी को सबक सिखाएंगे… वोटिंग से एक दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का ... NASA की वेबसाइट को हैक होने से बचाया, बना रखी है 25000 हैकर्स की ‘शैतान की सेना’; आखिर कौन हैं UP के... आम जनता के 500 करोड़ साफ, रिया चक्रवर्ती से लेकर एल्विश यादव तक के नाम

आनलाइन गेम की लत ऐसी कि पहुंच गया सलाखों के पीछे, एक गलती पड़ गई भारी

छिंदवाड़ा। छिंदवाड़ा के कामठी ज्वेलर्स में काम करने वाला एक सेल्समैन आनलाइन जुए की लत में इस कदर बर्बाद हुआ कि उसने ज्वेलरी की शाप से ही 7 लाख के जेवर चुराकर गिरवी रख दिए और करीब साढ़े सात लाख रुपये का चूना लगा दिया। इस मामले का पर्दाफाश एसपी मनीष खत्री ने पुलिस कंट्रोल रूम में पत्रकारों से चर्चा के दौरान किया। इस तरह 97 ग्राम सोना चोरी कर चुका था जिसमें से 40 ग्राम सोना मुथुट गोल्ड फाईनेंस लोन छिंदवाड़ा एवं 47 ग्राम सोना केप्री गोल्ड लोन छिंदवाडा में गिरवी रखकर रु ले लिए थे, जिसे वह आनलाईन गेम में हार गया।

कामठी जेवलर्स में सेल्समेन का काम करता था

एसपी मनीष खत्री ने बताया कि पाठा ढाना निवासी प्रदीप डोंगरे ज्वेलर्स कामठी में काम करता था। वह अचानक अपने घर से गायब हो गया था, जिसकी सूचना उसकी पत्नी ने कोतवाली में दर्ज कराई थी, जांच के दौरान पता चला कि गुमशुदा प्रदीप नागपुर रोड स्थित, कामठी जेवलर्स में सेल्समेन का काम करता था कामठी जेवलर्स में जाकर पूछताछ की।

आरोपित दुकान से कुछ चोरी करके तो नहीं गया

पुलिस ने कामठी ज्वेलर्स को सूचित किया कि आरोपित दुकान से कुछ चोरी करके तो नहीं गया है, तब कामठी ज्वेलर्स में उस स्टाक का मिलान किया गया, तो पता चला की उनकी दुकान से धीरे धीरे करके 20 अगस्त से 29 अगस्त तक करीबन 97 ग्राम सोना कीमता 7,50,000 रुपये का चोरी होना पाया गया।

पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया

कामठी ज्वेलर्स के मालिक ऋषभ पिता नवीनचंद दुग्गड़ ने इसकी शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।आरोपित तीन पत्ती आनलाईन गेम खेलता था, रुपये की आवश्यकता होने पर वो कामठी जेवलर्स में काम करते करते चोरी कर लेता था।

10 ग्राम सोने का सिक्का घर पर छिपाकर रखा था

एक 10 ग्राम सोने का सिक्का उसने उसके घर पर छिपाकर रखा था। जिसके डर से वह घर से बिना बताये इधर उधर छिप रहा था। गुम इंसान में दस्तयाब कर पुलिस टीम द्वारा आरोपित के बताये अनुसार मुथुट गोल्ड फाईनेंस लोन एवं केप्री गोल्ड लोन से एवं आरोपित के घर से करीब 7 लाख 50 हजार रूपये का सोना जप्त कर आरोपित को गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया।

एसपी ने की टीम को दस हजार का इनाम देने की घोषणा

आरोपित से 5 नग सोने के कड़े, 2 सोने की चैन, 1 सोने की अंगूठी, 1 सोने का पेंडल, 1 सोने का सिक्का जब्त हुआ है। इस र्कारवाई के लिए एसपी ने टीम को दस हजार का इनाम देने की घोषणा की है। आरोपित को पकड़ने में कोतवाली थाना प्रभारी उमेश गोल्हानी,सउनि ब्रजेश रघुवंशी, आरक्षक विकास बैस, रविंद्र ठाकुर, सागर की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.