ब्रेकिंग
Bigg Boss 18: मैं जो लाऊंगा वो भागेगी नहीं- अब सलमान खान का रिश्ता कराएंगे अनिरुद्धाचार्य! Women’s T20WC: भारत और पाकिस्तान ने लिया बड़ा फैसला, इस वजह से टीम में किए 1-1 बदलाव iPhone पर डबल टैप करके डाउनलोड करें Instagram और YouTube वीडियो, आसान है तरीका उपांग ललिता व्रत कल, इस सरल विधि से करें पूजा, जानें शुभ तिथि से लेकर पारण तक सबकुछ पाकिस्तान में जारी रहेगा इमरान के समर्थन में प्रदर्शन, सीएम गंडापुर हैं लापता करवा चौथ पर चेहरा करेगा ग्लो, आज से ही अपना लें ये टिप्स भोपाल में अवैध कॉलोनियों के खिलाफ मुहिम जारी, महावीर विहार में नियम विरुद्ध निर्माणों पर चला बुलडोजर रेल मंत्री से सिंधिया बोले ग्वालियर से कोटा तक बुलेट ट्रेन की रफ्तार में लाइन पहुंचाएं स्कूटी सवार युवक को डंपर ने रौंदा, धड़ से अलग हुआ सिर, आक्रोशित लोगों ने किया थाने का घेराव 25 किमी पैदल चलकर जवानों ने अबूझमाड़ में 31 नक्सलियों को मारा, 16 पर था 1.30 करोड़ का इनाम

महंगे शौक के लिए पति-पत्नी बन गए कर्जदार, चुकाने के लिए करने लगे लूट; पुलिस को बताई पूरी कहानी

मध्य प्रदेश की जबलपुर पुलिस ने बुलेट पर बैठ शहर में घूम-घूम कर लूट की घटना को अंजाम देने वाले पति-पत्नी को गिरफ्तार किया है. दोनों बड़े शातिर तरीके से लूट की वारदात किया करते थे. पति बुलेट चलाता था, वहीं पीछे बैठी पत्नी लूट किया करती थी. दोनों महंगे शौक करने से कर्जदार बन गए. कर्जा चुकाने के लिए दोनों ने लूट करना शुरू कर दिया. लुटेरे पति-पत्नी को पुलिस ने 69 वर्षीय महिला के साथ लूट करने के मामले में गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस दोनों पति-पत्नी से पूछताछ कर रही है.

जबलपुर के ग्वारीघाट थाना प्रभारी सक्तु राम मरावी ने बताया कि एक अक्टूबर को गीत बिहार कालोनी फेस टू में रहने वाली बुजुर्ग महिला अलका भावे रोज की तरह सुबह 6.30 बजे टहल कर अपने घर की ओर आ रही थी. जब वे आदर्श स्कूल के सामने से गुजरी तभी बुलेट से आई दंपति ने उन्हें रोककर पूछा कि दुबे जी का मकान कौन सा है? अलका भावे ने कहा कि उन्हे नहीं मालूम, तभी पीछे बैठी महिला ने उनके गले से सोने का मंगलसूत्र छीना और भाग निकले.

CCTV फुटेज में आए नजर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मंगलसूत्र छिनते ही महिला ने शोर मचाया, लेकिन लूटेरी दंपति भाग निकले. शोर सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए, जिन्होने पीछा किया लेकिन लुटेरे भाग निकले. मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए. सुराग हाथ लगने पर पुलिस ने विभोर स्वामी और उसकी पत्नी खुशी पाण्डेय को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई. इस दौरान दोनों ने लूट की वारदात स्वीकार की. पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर बुजुर्ग महिला से छीना हुआ मंगलसूत्र व घटना में प्रयुक्त रॉयल इन्फील्ड बुलेट जप्त कर ली.

पत्नी B-Com और पति इंटर पास

पुलिस के मुताबिक, दोनों पति-पत्नी एक संभ्रांत परिवार से ताल्लुक रखते हैं. पत्नी खुशी पांडे ने बीकॉम की पढ़ाई की है तो वहीं, पति विभव स्वामी ने 12वीं तक शिक्षा हासिल की है. इनके महंगे शौक ने इन्हें कर्ज में डुबो दिया. कर्जदार आए दिन उन्हें परेशान करते हैं. कर्ज चुकाने के लिए इन दोनो ने घटना को अंजाम दिया है. फिलहाल दोनो पति पत्नी के खिलाफ धारा 304-2, 34 3-5 की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. दोनों को न्यायालय में पेश किया जाएगा.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.