ब्रेकिंग
Israel-Hamas War का एक सालः इजराइल ने अपने 1200 नागरिकों के बदले हमास के 42 हजार लोग मारे; तबाह कर द... बस चलाते वक्त आया हार्ट अटैक, जाते-जाते बचाईं 30 जानें… रूला देगी जिंदादिली की ये कहानी नक्सलियों पर कसेगा शिकंजा, अमित शाह सोमवार को आठ राज्यों के CM के साथ करेंगे बैठक UP में 10 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव, लोकसभा चुनाव के बाद INDIA ब्लॉक की अग्निपरीक्षा महाकुंभ में मुस्लिमों के प्रवेश को लेकर छिड़ा धर्मयुद्ध, जानिए क्या है विवाद सेफ्टी टैंक बना रहे थे 5 मजदूर, जहरीली गैस की चपेट में आए… एक की मौत लव जिहाद करोगे तो दुकानें जला देंगे… रैली में ये क्या बोल गए बीजेपी के नेताजी? दिल्ली: बस मार्शल मुद्दे पर AAP और BJP में तकरार, मंत्री सौरभ भारद्वाज ने दर्ज कराई लिखित शिकायत 11वीं के छात्र ने श्री राम पर डाली पोस्ट, दबंगों ने करवाई डिलीट… जबरन माफी मंगवाई AIIMS के डॉक्टरों से पोस्टमार्टम, प्रदर्शन और आगजनी… बंगाल में रेप केस पर फिर घिरीं ममता बनर्जी

बैतूल में चौकी की सीढ़ियों से गिरे हेड कांस्टेबल,अस्पताल में हुई मौत

बैतूल। मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में शनिवार को पुलिस चौकी में सीढ़ियों से एक हेड कांस्टेबल गिर गए थे, आपको बता दें कि रविवार को इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई है। घोड़ाडोंगरी पुलिस चौकी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कुंवरलाल शनिवार की शाम को  पाथाखेड़ा चौकी गए थे। यहां पर सीढ़ियों से उतरते समय गिर गए चौकी में मौजूद पुलिसकर्मी उनको तुरंत अस्पताल ले गए।

यहां पर प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया यहां उन्होंने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। सूचना पर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी अस्पताल पहुंच गए थे, एसडीओपी शालिनी परस्ते ने जिला अस्पताल पहुंचकर पुलिसकर्मी के परिजनों से मुलाकात की और परिजनों को वेलफेयर फंड से तात्कालिक सहायता के रूप में एक लाख रुपए की नगद राशि दी गई है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.