ब्रेकिंग
Delhi Police की स्पेशल सेल ने पंजाब में मारी रेड, 10 करोड़ की कोकीन बरामद Israel-Hamas War का एक सालः इजराइल ने अपने 1200 नागरिकों के बदले हमास के 42 हजार लोग मारे; तबाह कर द... बस चलाते वक्त आया हार्ट अटैक, जाते-जाते बचाईं 30 जानें… रूला देगी जिंदादिली की ये कहानी नक्सलियों पर कसेगा शिकंजा, अमित शाह सोमवार को आठ राज्यों के CM के साथ करेंगे बैठक UP में 10 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव, लोकसभा चुनाव के बाद INDIA ब्लॉक की अग्निपरीक्षा महाकुंभ में मुस्लिमों के प्रवेश को लेकर छिड़ा धर्मयुद्ध, जानिए क्या है विवाद सेफ्टी टैंक बना रहे थे 5 मजदूर, जहरीली गैस की चपेट में आए… एक की मौत लव जिहाद करोगे तो दुकानें जला देंगे… रैली में ये क्या बोल गए बीजेपी के नेताजी? दिल्ली: बस मार्शल मुद्दे पर AAP और BJP में तकरार, मंत्री सौरभ भारद्वाज ने दर्ज कराई लिखित शिकायत 11वीं के छात्र ने श्री राम पर डाली पोस्ट, दबंगों ने करवाई डिलीट… जबरन माफी मंगवाई

अनूपपुर में पार्किंग विवाद में एक व्यक्ति की हत्या, जानिए पूरा मामला

अनूपपुर। मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले में चचाई थाना क्षेत्र अंतर्गत सोडा फैक्ट्री बरगवा में हुई वाहन चालक की हत्या के मामले में पुलिस ने घटना के 5 दिन बाद भी अब तक इस मामले में आरोपियों के विरुद्ध अपराध है दर्ज नहीं किया है। रविवार की मध्य रात्रि  वाहन चालक ब्रजराज सिंह निवासी हाजीपीर बिहार जो कि गोल्डन कंपनी का कर्मचारी था और सामान को अनलोड करने के लिए ओपीएम सोडा फैक्ट्री आया हुआ था, जहां रात्रि में सोडा फैक्ट्री के समीप ही उसने वाहन को पार्क कर दिया था। इसके बाद मध्य रात्रि घर के सामने वाहन पार्क कर दिए जाने को लेकर के हुए विवाद के बाद पत्थर से हमला करते हुए गंभीर रूप से घायल कर दिए जाने की वजह से वाहन चालक की उपचार के दौरान सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बुढ़ार में मौत हो गई थी।

साथी ड्राइवरों से भी हुई थी मारपीट 

मृतक ब्रजराज सिंह के साथ मारपीट करने वाले लोगों ने साथी ड्राइवर जगजीत सिंह से भी मारपीट करते हुए उसे भी घायल किया था। इसके पश्चात मौके पर पुलिस जब जांच के लिए पहुंची तब भी वाहन चालकों ने बताया कि किस घर के सामने वाहन को पार्क किए जाने के बाद विवाद शुरू हुआ था और मारपीट करने वाले कौन से घर से निकलकर आए थे। जिस पर पुलिस अभी तक जांच कर रही है।

चचाई पुलिस ने अभी तक इस मामले में अपराध दर्ज नहीं किया है। पुलिस को अब एफ एस एल रिपोर्ट मिलने का इंतजार है। 5 दिनों पूर्व ब्रजराज की मृत्यु हुई थी इसके बावजूद पुलिस अभी तक इस मामले में अपराध पंजीबद्ध करने में देरी कर रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.