ब्रेकिंग
विराट नाम बताकर लड़की से की थी दोस्ती, इंदौर में हिंदू संगठनों ने नदीम को पकड़ा भोपाल की बंद फैक्ट्री में हर दिन बनाई जा रही थी 25 किलो ड्रग्स कटनी में कार ने मारी मोटरसाइकिल सवार को टक्कर... दादा-दादी व नाती की मौके पर मौत रिस्तेदार ने नहाते समय युवती किया दुष्कर्म, मूक बधिर पीड़िता ने इशारों में बताई घटना भारत की पहली सामान्य AC ट्रेन Vande Metro का ट्रायल, कोटा से वाया उज्जैन-इंदौर, रतलाम तक संचालन संभव गरबा पंडाल से लौट रहे दंपति से मस्जिद के पास मारपीट, दो पक्ष आमने-सामने, 7 पर केस दर्ज भिंड में 12 दिन पहले हुई महिला की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा, पति ही निकला हत्यारा शिवपुरी जिला अस्पताल में मरीज की मौत,परिजनों ने हंगामा कर डॉक्टर को घेरा भिंड में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक को लगी गोली ,हुई मौत इंदौर में डेंगू मच्छर के भोज का आयोजन, चर्चा में कांग्रेस का अनोखा विरोध प्रदर्शन

इंदौर में बदमाशों के हौसले बुलंद, दोहरे हत्याकांड के फरार आरोपी ने नमकीन व्यापारी की पिटाई की

इंदौर : इंदौर के परदेशीपुरा थाना क्षेत्र में एक नमकीन व्यापारी की दोहरे हत्याकांड के फरार आरोपी और उसके साथियों ने मिलकर पिटाई कर दी। बताया जाता है कि आरोपी गुल्ला चौकसे, सोनू और अन्य लोगों का नमकीन व्यापारी से कार खड़ी करने को लेकर विवाद हुआ था। मारपीट की पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।

फरियादी राजेंद्र गोयल की शिकायत पर परदेशीपुरा पुलिस ने गुल्ला चौकसे, उसके जीजा सोनू जायसवाल और अन्य साथियों पर मारपीट का केस दर्ज किया है। फरियादी राजेंद्र ने बताया कि उनकी नमकीन की दुकान है। यहां पर गुल्ला चौकसे, सोनू और अन्य लोग आए और कार हटाने की बात पर विवाद करने लगे। इस दौरान उन्होंने मारपीट करना शुरू दी। आरोपी गुल्ला और सोनू द्वारा दुकान का सामान उठाकर बाहर फेंकने लगे। दुकान में लगी एलईडी भी फेंक दी। गुल्ला चौकसे के साथ आए बदमाश ने गोयल के सिर पर कोल्ड्रिंक की बोतल मार दी। मोबाइल भी छीन कर सड़क पर फेंक दिया। इस दौरान आसपास के लोग आ गए। तब आरोपी वहां से भाग गए। बाद में राजेंद्र गोयल ने थाने पहुंच कर केस दर्ज करा दिया। वही पूरी घटना दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। आपको बता दें आरोपी गुल्ला चोकसे 2021 में पालदा में हुए दोहरे हत्याकांड का आरोपी है और हत्याकांड के बाद से ही फरार चल रहा है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.