ब्रेकिंग
विराट नाम बताकर लड़की से की थी दोस्ती, इंदौर में हिंदू संगठनों ने नदीम को पकड़ा भोपाल की बंद फैक्ट्री में हर दिन बनाई जा रही थी 25 किलो ड्रग्स कटनी में कार ने मारी मोटरसाइकिल सवार को टक्कर... दादा-दादी व नाती की मौके पर मौत रिस्तेदार ने नहाते समय युवती किया दुष्कर्म, मूक बधिर पीड़िता ने इशारों में बताई घटना भारत की पहली सामान्य AC ट्रेन Vande Metro का ट्रायल, कोटा से वाया उज्जैन-इंदौर, रतलाम तक संचालन संभव गरबा पंडाल से लौट रहे दंपति से मस्जिद के पास मारपीट, दो पक्ष आमने-सामने, 7 पर केस दर्ज भिंड में 12 दिन पहले हुई महिला की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा, पति ही निकला हत्यारा शिवपुरी जिला अस्पताल में मरीज की मौत,परिजनों ने हंगामा कर डॉक्टर को घेरा भिंड में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक को लगी गोली ,हुई मौत इंदौर में डेंगू मच्छर के भोज का आयोजन, चर्चा में कांग्रेस का अनोखा विरोध प्रदर्शन

इंदौर में डेंगू मच्छर के भोज का आयोजन, चर्चा में कांग्रेस का अनोखा विरोध प्रदर्शन

इंदौर : इंदौर में डेंगू के मरीजों की बढ़ती संख्या के विरोध में कांग्रेस ने एक अनूठा आयोजन किया। जिसमें कांग्रेसियों ने डेंगू बाबा का विशाल भोज आयोजित किया, जिसमें मच्छरों को आकर्षित करने के लिए विशेष रूप से गंदे पानी का गिलास पत्तल में रखा गया। कांग्रेस नेताओं का कहना है कि इस आयोजन का उद्देश्य नगर निगम को जागरूक करना है। ताकि वे डेंगू के बढ़ते मामलों पर तुरंत कार्रवाई करें। कांग्रेसियों ने चेतावनी दी है कि यदि अगले तीन दिनों में शहर में फॉगिंग और छिड़काव नहीं किया गया, तो वे उग्र आंदोलन करेंगे।

वही कांग्रेस का यह अनूठा तरीका स्वास्थ्य विभाग और नगर निगम की जिम्मेदारियों पर सवाल उठा रहा है। कार्यकर्ताओं ने नगर निगम की अनदेखी को लेकर आक्रोश व्यक्त किया और कहा कि समय पर उपाय नहीं किए गए, तो इसका गंभीर परिणाम हो सकता है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.