ब्रेकिंग
विराट नाम बताकर लड़की से की थी दोस्ती, इंदौर में हिंदू संगठनों ने नदीम को पकड़ा भोपाल की बंद फैक्ट्री में हर दिन बनाई जा रही थी 25 किलो ड्रग्स कटनी में कार ने मारी मोटरसाइकिल सवार को टक्कर... दादा-दादी व नाती की मौके पर मौत रिस्तेदार ने नहाते समय युवती किया दुष्कर्म, मूक बधिर पीड़िता ने इशारों में बताई घटना भारत की पहली सामान्य AC ट्रेन Vande Metro का ट्रायल, कोटा से वाया उज्जैन-इंदौर, रतलाम तक संचालन संभव गरबा पंडाल से लौट रहे दंपति से मस्जिद के पास मारपीट, दो पक्ष आमने-सामने, 7 पर केस दर्ज भिंड में 12 दिन पहले हुई महिला की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा, पति ही निकला हत्यारा शिवपुरी जिला अस्पताल में मरीज की मौत,परिजनों ने हंगामा कर डॉक्टर को घेरा भिंड में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक को लगी गोली ,हुई मौत इंदौर में डेंगू मच्छर के भोज का आयोजन, चर्चा में कांग्रेस का अनोखा विरोध प्रदर्शन

शिवपुरी जिला अस्पताल में मरीज की मौत,परिजनों ने हंगामा कर डॉक्टर को घेरा

शिवपुरी। मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिला अस्पताल में रविवार की रात एक मरीज की मौत हो गई। उसके बाद मृतक के परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया। हंगामे की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची। करीब डेढ़ घंटे हंगामा के बाद पुलिस की समझाइश पर परिजन शव लेने को राजी हुए। प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के संजय कॉलोनी में रहने वाले सुरेश रजक को घबराहट होने पर परिजन उसको अस्पताल लेकर पहुंचे थे।

लेकिन वहां किसी ने मरीज को ढंग से अटैंड नहीं किया और आधा घंटा बाद मरीज की मौत हो गई। मौत के बाद आधा घंटा तक अस्पताल में हंगामा होता रहा। पुलिस के पहुंचने के बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद कार्रवाई की बात की तो परिजन बिना पोस्टमार्टम कराए शव घर ले गए। आपको बता दें कि परिजनों ने ट्रामा सेंटर में हंगामा करते हुए डॉक्टर को घेर लिया था,पुलिस ने दरवाजे पर जैसे तैसे परिजनों को रोक लिया।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.