ब्रेकिंग
विराट नाम बताकर लड़की से की थी दोस्ती, इंदौर में हिंदू संगठनों ने नदीम को पकड़ा भोपाल की बंद फैक्ट्री में हर दिन बनाई जा रही थी 25 किलो ड्रग्स कटनी में कार ने मारी मोटरसाइकिल सवार को टक्कर... दादा-दादी व नाती की मौके पर मौत रिस्तेदार ने नहाते समय युवती किया दुष्कर्म, मूक बधिर पीड़िता ने इशारों में बताई घटना भारत की पहली सामान्य AC ट्रेन Vande Metro का ट्रायल, कोटा से वाया उज्जैन-इंदौर, रतलाम तक संचालन संभव गरबा पंडाल से लौट रहे दंपति से मस्जिद के पास मारपीट, दो पक्ष आमने-सामने, 7 पर केस दर्ज भिंड में 12 दिन पहले हुई महिला की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा, पति ही निकला हत्यारा शिवपुरी जिला अस्पताल में मरीज की मौत,परिजनों ने हंगामा कर डॉक्टर को घेरा भिंड में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक को लगी गोली ,हुई मौत इंदौर में डेंगू मच्छर के भोज का आयोजन, चर्चा में कांग्रेस का अनोखा विरोध प्रदर्शन

विराट नाम बताकर लड़की से की थी दोस्ती, इंदौर में हिंदू संगठनों ने नदीम को पकड़ा

इंदौर। हिंदू संगठन के लोगों ने नदीम नामक युवक को पकड़ा। मूलतः तालुका वारामाली वड़गांव निवालकर निवासी नदीम विराट के नाम से रह रहा था। रविवार को वह निजी कंपनी में काम करने वाली युवती के घर गया व अश्लील हरकत करने लगा।

युवती से उसकी इंस्टाग्राम पर दोस्ती हुई थी। नदीम उसे हिंदू नाम बताता था। रविवार को हिंदू संगठन से जुड़े मानसिंह राजावत साथियों के साथ पहुंचे और नदीम को पकड़ लिया। लसूडिया पुलिस ने लड़की की शिकायत पर नदीम के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस उससे गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

जानकारी के मुताबिक नदीम इंदौर में ही आकर रहने लगा था। इस दौरान वह युवती के घर पहुंचा और उससे छेड़छाड़ करने लगा। युवती के विरोध करने और चिल्लाने पर वो वहां से भाग गय था।

व्यवसायी के बेटे का अश्लील वीडियो बनाया

इंदौर की तेजाजी नगर पुलिस ने दाल मिल व्यवसायी के 15 वर्षीय बेटे का आपत्तिजनक वीडियो बनाने वाले तीन दोस्तों पर केस दर्ज किया है। तीनों आरोपित नाबालिग हैं। टीआइ देवेंद्र मरकाम के मुताबिक पीड़ित दसवीं का छात्र है।

छात्र और आरोपित 20 मार्च को टर्फ पर खेल रहे थे। आरोपितों ने छात्र को जबर्दस्ती निर्वस्त्र किया और वीडियो बना लिया। दो दिन पूर्व छात्रों ने मजाक में वीडियो ग्रुप पर डाल दिया।

छात्र के पिता ने पूछा तो पूरा वाकया बताया। शनिवार रात दोनों पक्ष थाने पहुंच गए। देर रात पुलिस ने तीनों नाबालिगों पर लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण, किशोर न्याय अधिनियम और आइटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.