ब्रेकिंग
किसानों की आवाज बुलंद करने वाले गुरनाम सिंह चढूनी की बुरी हार, मिले सिर्फ इतने वोट हरियाणा: इतनी बड़ी एंटी इनकम्बेंसी को कैसे मैनेज कर ले गए भाजपा और आरएसएस? इंदौर के बंगाली चौराहे पर हर शाम लग जाता है ट्रैफिक जाम शहर से लेकर ब्लाक तक चाइल्ड डेथ रिव्यू की अनदेखी, 65 प्रतिशत केस का ही हो सका रिव्यू हरियाणा के रुझानों पर बोले सीएम मोहन यादव- यह कांग्रेस नहीं, राहुल गांधी के फेल होने का प्रमाण दुष्कर्म के आरोपित भोला अहिरवार ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस नवरात्र में खिलखिलाया प्रॉपर्टी बाजार, भोपाल में 600 करोड़ के सौदे, एक दिन में हुईं 484 रजिस्ट्री बिल्डिंग की बेसमेंट में है पार्किंग... बोर्ड लगाकर लोगों को भी देनी होगी यह सूचना एक ही परिवार की दर्जन भर से ज्यादा महिलाएं ठगी की शिकार, 20 लाख के जेवर ले गई महिला दुष्कर्म के आरोपित भोला अहिरवार ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

मल्लिका शेरावत को कह दिया मलाइका, वो बोलीं: अरे, इसका कान खींचो!

मल्लिका शेरावत अब फिल्मों में कम काम करती हैं या यूं कहें कि उन्हें अच्छे काम नहीं मिलते. वो फिलहाल 11 अक्टूबर को रिलीज होने वाली फिल्म ‘विकी विद्या का वो वाला वीडियो’ में नजर आने वाली हैं. ऐसे में वो चर्चा में हैं, तो पैप्स भी उन्हें स्पॉट करने पहुंच जाते हैं. पर इस बार मामला थोड़ा गड़बड़ हो गया, और मल्लिका को गुस्सा आ गया. हालांकि ये प्यार से दिखाया गया गुस्सा था.

दरअसल सेलिब्रिटी स्पॉटिंग वाले वीडियोज में हम पैपराजी की कॉमेंट्री सुनते रहते हैं. वो कुछ न कुछ कहते हुए सुने जाने हैं. ऐसा ही एक मल्लिका का भी वीडियो सामने आया है. इसमें उनको पैप्स अपने-अपने कैमरे में देखने के लिए कह रहे हैं.

मल्लिका की जगह कह दिया मलाइका

इनमें से ही एक बंदा उन्हें मल्लिका की जगह मलाइका कहकर संबोधित कर देता है. ऐसे में मल्लिका को थोड़ा-सा गुस्सा आता है. वो पैपराजी के पास जाकर उसका कान खींचते हुए कहती हैं, “मलाइका क्या है हां! कान खींचो इसका, कान!” हालांकि कुछ ऐसा नहीं था कि मल्लिका बहुत गुस्सा हो गई हों. उन्होंने बड़े सहज अंदाज से अपनी बात भी रख दी और पैपराजी को शर्मिंदा भी कर दिया.

‘विकी विद्या का वो वाला वीडियो’ में आएंगी नजर

बहराहल, अभी वो ‘विकी विद्या का वो वाला वीडियो’ में नजर आने वाली हैं. जब ये फिल्म उन्हें ऑफर हुई थी, तो उन्हें लगा था कि डांस नंबर के लिए उनसे डायरेक्टर राज शांडिल्य पूछ रहे हैं. फिर उन्हें बाद में पता चला कि उनके लिए फिल्म में कोई रोल लिखा गया है. इस पिक्चर में उनके साथ राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी लीड रोल्स में हैं. विजय राज भी फिल्म में अहम भूमिका निभा रहे हैं.

इसका ‘जिगरा’ से क्लैश हो रहा है. आलिया भट्ट की ये फिल्म भी 11 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. अब देखना होग कि ‘विकी विद्या का वो वाला वीडियो’ और ‘जिगरा’ में से कौन-सी फिल्म आगे निकलती है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.