ब्रेकिंग
मालदीव के राष्ट्रपति ने पत्नी के साथ ताजमहल का किया दीदार, खूबसूरती पर की तारीफ, कही ये बात देखिए, कैसे मेट्रो की तरह सजाया गया दुर्गा पंडाल, कोलकाता की क्रिएटिविटी पर लोग रह गए हैरान रामलीला मंच के पास से हटाए जाने पर दलित दर्शक ने दी जान, अखिलेश यादव ने भाजपा पर साधा निशाना पेट्रोलियम मंत्री हरदीप सिंह पुरी बोले- घबराने की जरूरत नहीं, दुनिया में पर्याप्त मात्रा में कच्चा त... कांग्रेस-NCP पवार गुट की ओर से घोषित किसी भी चेहरे का समर्थन करेंगे… महाराष्ट्र में CM फेस पर बोले उ... J&K में AAP से जीतने वाले मेहराज मलिक से अरविंद केजरीवाल ने की बात, किया ये वादा भक्तों को नए पैकेट में मिलेगा बाबा महाकाल का प्रसाद, हाईकोर्ट के फैसले के बाद क्यों लिया गया ये फैसल... ‘पहचान देखकर ही लगवाएं मेहंदी…’, मेरठ में मंदिर के बाहर लगा विवादित बैनर 3 को गोली मारकर पहाड़ी पर चढ़ा, बोला- ‘मैंने नहीं किया किसी का रेप’ फिर कर ली आत्महत्या हरियाणा के रण में दुष्यंत की दुर्दशा, उचाना कलां सीट पर 2 निर्दलियों से भी रहे पीछे

ग्वालियर में एमबीए के छात्र पर बदमाश ने चलाई गोली, कहासुनी का बदला लेने की फायरिंग

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में एमबीए के छात्र पर बदमाश ने कट्टे से फायरिंग कर दी, छात्र फायरिंग होता देख नीचे झुक गया जिसके बाद गोली दीवार में जाकर लग गई, पुलिस अभी आरोपी की तलाश कर रही है। यह घटना ग्वालियर के बिजौली थाना क्षेत्र में आने वाले सोनी गांव की है सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है।

बताया जा रहा है कि शुक्रवार को कहासुनी हुई थी जिसके बाद रविवार को बदमाश ने फायर कर दिया। सोमवार को पुलिस ने मामला दर्ज किया है सोनी गांव में रहने वाला आकाश एमबीए की पढ़ाई कर रहा है। रविवार को आकाश अपने गांव में दोस्तों के साथ बैठा था। मेहरा कॉलोनी निवासी विकास बाइक से आया और बाइक रोक कर उसने कमर से कट्टा निकाल कर फायर कर दिया।

लेकिन उसके कट्टा निकालने से पहले ही आकाश सचेत हो गया और उसके गोली चलाते ही नीचे झुक गया और गोली पीछे दीवार में जाकर लग गई, सूचना पर तत्काल मौके पर पुलिस पहुंच गई थी पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है आकाश ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार को उसकी विकास से कहासुनी हुई थी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.