ब्रेकिंग
मालदीव के राष्ट्रपति ने पत्नी के साथ ताजमहल का किया दीदार, खूबसूरती पर की तारीफ, कही ये बात देखिए, कैसे मेट्रो की तरह सजाया गया दुर्गा पंडाल, कोलकाता की क्रिएटिविटी पर लोग रह गए हैरान रामलीला मंच के पास से हटाए जाने पर दलित दर्शक ने दी जान, अखिलेश यादव ने भाजपा पर साधा निशाना पेट्रोलियम मंत्री हरदीप सिंह पुरी बोले- घबराने की जरूरत नहीं, दुनिया में पर्याप्त मात्रा में कच्चा त... कांग्रेस-NCP पवार गुट की ओर से घोषित किसी भी चेहरे का समर्थन करेंगे… महाराष्ट्र में CM फेस पर बोले उ... J&K में AAP से जीतने वाले मेहराज मलिक से अरविंद केजरीवाल ने की बात, किया ये वादा भक्तों को नए पैकेट में मिलेगा बाबा महाकाल का प्रसाद, हाईकोर्ट के फैसले के बाद क्यों लिया गया ये फैसल... ‘पहचान देखकर ही लगवाएं मेहंदी…’, मेरठ में मंदिर के बाहर लगा विवादित बैनर 3 को गोली मारकर पहाड़ी पर चढ़ा, बोला- ‘मैंने नहीं किया किसी का रेप’ फिर कर ली आत्महत्या हरियाणा के रण में दुष्यंत की दुर्दशा, उचाना कलां सीट पर 2 निर्दलियों से भी रहे पीछे

दुष्कर्म के आरोपित भोला अहिरवार ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

 छतरपुर। छतरपुर जिले के मोराहा गांव में दुष्कर्म के मामले के आरोपित भोला अहिरवार ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। जिसे लेकर एक वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है। गोली कांड की घटना के बाद आरोपित ने अपनी फेसबुक आईडी पर एक मैसेज डाला था जिसमें लिखा था कि मैं यहां बैठा हूं और एसपी साहब पुलिस आकर मुझे पकड़ ले।

जहां पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां गोली चलने की आवाज आई और उसका शव बरामद हुआ है। आरोपित भोला अहिरवार ने अपनी फेस बुक आईडी पर लिखा था कि दुष्कर्म के मामले में उसको फंसाया गया है। यह पूरा गांव जानता है। पुलिस ने पैसे लेकर उसके खिलाफ झूठा मुकदमा पोक्सो एक्ट का दर्ज किया है। उसने एसपी को अपनी लोकेशन भी भेजी थी उसने अपना पता बताया था कि वह सिद्ध बाबा पूछी वाली पहाड़ी के पास बैठा है।

मामले को लेकर एसपी अगम जैन ने बताया कि उसके द्वारा लोकेशन भेजी गई थी लोकेशन के आधार पर पुलिस मौके पर पहुंची तो पुलिस पर उसने फायरिंग शुरू कर दी। आत्महत्या की घटना के बाद मौके पर डीआईजी ललिता के बार सहित अन्यथनों की पुलिस पहुंच गई है और मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

आपको बता दें कि छतरपुर जिले के मोरहा गांव में दुष्कर्म के आरोपित रहे भोला अहिरवार ने सोमवार को पीड़िता के घर में घुसकर तीन लोगों को गोली मारी थी जिसमें पीड़िता सहित उसका चाचा और दादा शामिल थे। गोलीकांड की घटना में दादा की मौके पर ही मौत हो गई थी और पीड़िता और उसका चाचा अस्पताल में भर्ती हैं। उसके दूसरे दिन मंगलवार को आरोपित ने खुद में की आत्महत्या जैसी घटना को अंजाम दे दिया। मामले की और क्या हकीकत है यह पुलिस जांच में सामने आएगा

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.