ब्रेकिंग
किसानों की आवाज बुलंद करने वाले गुरनाम सिंह चढूनी की बुरी हार, मिले सिर्फ इतने वोट हरियाणा: इतनी बड़ी एंटी इनकम्बेंसी को कैसे मैनेज कर ले गए भाजपा और आरएसएस? इंदौर के बंगाली चौराहे पर हर शाम लग जाता है ट्रैफिक जाम शहर से लेकर ब्लाक तक चाइल्ड डेथ रिव्यू की अनदेखी, 65 प्रतिशत केस का ही हो सका रिव्यू हरियाणा के रुझानों पर बोले सीएम मोहन यादव- यह कांग्रेस नहीं, राहुल गांधी के फेल होने का प्रमाण दुष्कर्म के आरोपित भोला अहिरवार ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस नवरात्र में खिलखिलाया प्रॉपर्टी बाजार, भोपाल में 600 करोड़ के सौदे, एक दिन में हुईं 484 रजिस्ट्री बिल्डिंग की बेसमेंट में है पार्किंग... बोर्ड लगाकर लोगों को भी देनी होगी यह सूचना एक ही परिवार की दर्जन भर से ज्यादा महिलाएं ठगी की शिकार, 20 लाख के जेवर ले गई महिला दुष्कर्म के आरोपित भोला अहिरवार ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

हरियाणा के रुझानों पर बोले सीएम मोहन यादव- यह कांग्रेस नहीं, राहुल गांधी के फेल होने का प्रमाण

भोपाल। हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों पर मतगणना जारी है। अब तक प्राप्त रुझानों के मुताबिक भाजपा लगातार तीसरी बार वहां सरकार बनाने जा रही है। इसको लेकर मप्र के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव की भी प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने कहा कि असल में ये चुनाव कांग्रेस का नहीं, बल्कि राहुल गांधी के फेल होने का प्रमाण है।

मुख्यमंत्री डॉ, मोहन यादव ने कहा, “हमें पूरा विश्वास था कि हरियाणा में भाजपा की सरकार ने जो पिछले 10 सालों में काम किया है, उसका असर इस चुनाव पर पड़ेगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कार्यपद्धति और विकास कार्यों का प्रभाव जनता पर साफ दिख रहा है। यही वजह है कि हरियाणा में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने जा रही है।

उन्होंने सभी निर्वाचित जनप्रतिनिधियों को बधाई देते हुए कहा कि मैंने खुद भी वहां का दौरा किया था और मैंने पहले भी कहा था कि असल में ये चुनाव कांग्रेस का नहीं था बल्कि राहुल गांधी के फेल होने का था।

उन्होंने आगे कहा कि भाजपा ने विकास के एजेंडे को आगे बढ़ाया है। हम सब मिलकर विकास की बात करते हैं। जनता भी विकास की बात को ही पसंद करती है और इसलिए आज भाजपा का कमल फिर खिलने जा रहा है।

मोदीजी पर कायम है भारत का विश्वास – वीडी शर्मा

हरियाणा के साथ-साथ भाजपा जम्मू-कश्मीर में भी अच्छा प्रदर्शन करती नजर आ रही है। भाजपा जम्मू-कश्मीर में नेशनल कांफ्रेंस के बाद दूसरी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है। इस शानदार प्रदर्शन को लेकर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि आज ऐतिहासिक दिन है। दो राज्यों के चुनाव में भाजपा को सफलता मिली है।

हरियाणा में ऐतिहासिक बहुमत मिला है। वहीं जम्मू-कश्मीर में भी भाजपा ने नया इतिहास रचा है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व को जनता ने आशीर्वाद दिया है। अमित शाह की कुशल रणनीति और जेपी नड्डा के साथ भाजपा के कार्यकर्ताओं की मेहनत और परिश्रम से हरियाणा में जनता ने आशीर्वाद देकर तय कर दिया कि आज भारत का विश्वास मोदीजी पर है। जम्मू-कश्मीर में भाजपा ने अच्छा प्रदर्शन किया।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.