ब्रेकिंग
महाराष्ट्र चुनाव से पहले शिंदे सरकार का बड़ा फैसला, OBC में शामिल होंगी 15 जातियां ‘टेनी’ के बेटे का वकील, पत्नी BJP से लड़ चुकी चुनाव… कौन है अवधेश सिंह जिसने विधायक को जड़ा थप्पड़? सीओ जिया-उल-हक हत्याकांड के 10 दोषियों को उम्रकैद की सजा, राजा भैया को मिल चुकी है क्लीनचिट प्रभास आने वाले सालों में बॉक्स ऑफिस पर मचाएंगे तबाही, उनकी 5 बड़ी फिल्मों का वर्किंग शेड्यूल आ गया नीतीश रेड्डी ने ऐसे लिया बांग्लादेश से ‘बदला’, 7 छक्कों के दम पर जड़ दिए 74 रन लगातार दूसरे दिन दिल्ली में सस्ता हुआ सोना, चांदी की कीमत में रिकॉर्ड गिरावट कौन हैं AI गॉडफादर ज्योफ्री हिन्टन, किस खोज के लिए मिला है नोबेल प्राइज? अनोखा मंदिर, यहां प्रसाद में भक्तों को मिलता है सोना -चांदी इजराइल के पीएम बेंजामिन नेतन्याहू ने US राष्ट्रपति बाइडेन-हैरिस से की बात, जानें किन मुद्दों पर हुई ... करवा चौथ पर तैयार होने में ज्यादातर महिलाएं करती हैं ये गलतियां

स्पा सेंटर के मैनेजर की तवे से पीट-पीटकर हत्या, सीसीटीवी रिकॉर्डर उखाड़ ले गया आरोपी

सिंगरौली। मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले में आने वाले बैढ़न थाना क्षेत्र में एक स्पा सेंटर के मैनेजर की तवे से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई, घटना मंगलवार रात की है हत्या का आरोप स्पा सेंटर के ही एक अन्य शाखा में पदस्थ मैनेजर पर लगा है। सूचना पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंच गई थी पुलिस का कहना है कि देर रात 2 बजे सूचना मिली थी कि स्पा सेंटर में एक व्यक्ति की हत्या हो गई है। सूचना के बाद मौके पर पहुंचकर जांच की तो पता चला कि मृतक का नाम सिकंदर रविदास है, जो बिहार का रहने वाला था और अंजलि सुधांशु स्पा सेंटर का मैनेजर था।

 प्राथमिक जांच में पता चला है कि इस घटना का आरोपी बिलोंजी के स्पा सेंटर मैनेजर शिवम मिश्रा है, घटना के बाद आरोपी फरार हो गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। इस घटना को अंजाम किस कारण से दिया गया है इसका फिलहाल अभी पता नहीं चल पाया है। आरोपी मौके से सीसीटीवी रिकॉर्डर लेकर भाग गया प्राप्त जानकारी के अनुसार शिवम मिश्रा गाली गलौज कर रहा था जिस पर सिकंदर रविदास उसको समझाने लगा फिर दोनों के बीच विवाद बढ़ गया, शिवम ने तवे से सिकंदर रविदास की जान ले ली बताया जा रहा है कि दोनों के बीच पहले भी विवाद हो चुका है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.