ब्रेकिंग
भोपाल में सिटी बस में घुसकर कंडक्टर से अड़ीबाजी, विरोध करने पर छुरी से हमला कल्याणी मिश्रा के लोकगीतों से सुरमयी हुई राजधानी भोपाल की शाम, जनजातीय संग्रहालय में लोककंठ उत्सव सावधान! सरकारी योजना के नाम पर फ्रॉड, लिंक पर क्लिक करते ही किसान के खाते से 11 लाख साफ इंदौर में गरबा में जा रही बच्ची से छेड़छाड़, एक अन्य युवती से दुष्कर्म दमोह से जबलपुर आ रही बस ट्रैक्टर - ट्रॉली में घुसी, 20 से ज्यादा लोग घायल छिंदवाड़ा में भीषण सड़क हादसा पिकअप ने बाइक में मारी टक्कर, पति-पत्नी की मौत मुरैना के सुमावली टप्पा तहसील में रिश्वत लेते लोकायुक्त की टीम ने पटवारी को रंगे हाथ पकड़ा MP में रेल हादसे की बड़ी साजिश का पर्दाफाश ! ट्रैक पर मिला लोहे का रॉड जबलपुर में तालाब में मिला छात्र का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका MP के छोटे से गांव की टीवी स्टार चाहत पांडे Big Boss में बिखेरेंगी जलवे, Salman Khan ने मंच पर किया ...

दमोह से जबलपुर आ रही बस ट्रैक्टर – ट्रॉली में घुसी, 20 से ज्यादा लोग घायल

दमोह। मध्य प्रदेश के दमोह से जबलपुर आ रही बस मंगलवार की रात को आगे जा रही ट्रैक्टर ट्रॉली से टकरा गई, इस हादसे में 20 से ज्यादा यात्री घायल हो गए हैं। सभी को जबलपुर जिले के अलग-अलग अस्पताल में भर्ती कराया गया है, बस की टक्कर से ट्रैक्टर ट्रॉली सड़क से उतरकर पलट गई थी, यह घटना झगरा गांव के पास की है। आपको बता दें कि बेलखाड़ू थाना पुलिस तत्काल सूचना पर मौके पर पहुंच गई थी। स्थानीय लोग जब तक घायलों को अस्पताल लेकर निकल चुके थे।

पुलिस ने बस को जब्त कर लिया है ड्राइवर का फिलहाल पता नहीं चल सका है। बताया जा रहा है कि बस में 25 यात्री सवार थे ट्रैक्टर ट्रॉली में मक्के का कचरा भरा हुआ था ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से उसके ड्राइवर को भी गंभीर चोट आई है और उसे भी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है, हादसे के बाद जबलपुर दमोह रोड़ पर जाम लग गया, ट्रैक्टर परियट के रहने वाले राम नंदन का है जिसे छोटू नाम का ड्राइवर चला रहा था।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.