ब्रेकिंग
भोपाल में सिटी बस में घुसकर कंडक्टर से अड़ीबाजी, विरोध करने पर छुरी से हमला कल्याणी मिश्रा के लोकगीतों से सुरमयी हुई राजधानी भोपाल की शाम, जनजातीय संग्रहालय में लोककंठ उत्सव सावधान! सरकारी योजना के नाम पर फ्रॉड, लिंक पर क्लिक करते ही किसान के खाते से 11 लाख साफ इंदौर में गरबा में जा रही बच्ची से छेड़छाड़, एक अन्य युवती से दुष्कर्म दमोह से जबलपुर आ रही बस ट्रैक्टर - ट्रॉली में घुसी, 20 से ज्यादा लोग घायल छिंदवाड़ा में भीषण सड़क हादसा पिकअप ने बाइक में मारी टक्कर, पति-पत्नी की मौत मुरैना के सुमावली टप्पा तहसील में रिश्वत लेते लोकायुक्त की टीम ने पटवारी को रंगे हाथ पकड़ा MP में रेल हादसे की बड़ी साजिश का पर्दाफाश ! ट्रैक पर मिला लोहे का रॉड जबलपुर में तालाब में मिला छात्र का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका MP के छोटे से गांव की टीवी स्टार चाहत पांडे Big Boss में बिखेरेंगी जलवे, Salman Khan ने मंच पर किया ...

भोपाल में सिटी बस में घुसकर कंडक्टर से अड़ीबाजी, विरोध करने पर छुरी से हमला

भोपाल। शहर के एमपी नगर इलाके में एक सिटी बस में बदमाश ने घुसकर कंडक्टर से रुपयों के लिए अड़ीबाड़ी की। कंडक्टर ने जब पैसे देने से मना किया तो बदमाश ने गाली-गलौज करते हुए छुरी से कंडक्टर पर हमला कर दिया। घटना मंगलवार दोपहर बोर्ड ऑफिस चौराहे की है, जहां सिटी बस सवारियों के इंतजार में खड़ी थी।

अचानक हुई इस घटना से बस में बैठी सवारियां भी दहशत में आ गईं। घटना के बाद बदमाश बस से उतरकर चला गया। यह पूरी वारदात बस में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। बुधवार को इसका वीडियो सामने आया है। एमपी नगर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पहले भी हुई घटना

बदमाशों द्वारा सिटी बस में घुसकर गुंडागर्दी करने की एक माह में यह दूसरी घटना है। इससे पहले 14 सितंबर को भी एक लो-फ्लोर बस में बदमाशों द्वारा कंडक्टर से मारपीट करने का मामला सामने आ चुका है। चूना भट्‌टी इलाके में पं. खुशीलाल शर्मा हॉस्पिटल के पास एक बदमाश ने चलती बस में परिचालक से मारपीट कर दी थी। वह बदमाश अपने तीन-चार साथियों के साथ रेलवे स्टेशन के बस स्टॉप से बस में सवार हुआ था। जहांगीराबाद बस स्टॉप आने के पहले उन लोगों ने कुछ यात्रियों के जेब से रुपये चोरी कर लिए थे। उसके बाद तीन युवक तो बस से उतरकर चले गए, लेकिन दो युवक बस में मौजूद थे। बस जब पं. खुशीलाल अस्पताल के पास पहुंची, तभी कंडक्टर सुरेश ने एक बदमाश को यात्री की जेब से रुपये चोरी करते देखा, तो उसे टोक दिया। इस पर उस बदमाश और उसके साथी ने सुरेश के साथ बेरहमी से मारपीट करना शुरू कर दी। इससे सुरेश के सिर में चोट लग गई थी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.