ब्रेकिंग
अलविदा अनमोल ‘रतन’… राजकीय सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कार Bigg Boss 18 Promo: फूट-फूटकर क्यों रोईं अनुपमा की बेटी? 4 दिन में ही हाल हुआ बेहाल बाबर आजम तो पाकिस्तान पर बोझ ही बन गए, लगातार 18वीं बार टीम को मुसीबत में छोड़ा रतन टाटा की सबसे बड़ी कंपनी ने दी गुड न्यूज, 3 महीने में इतना हुआ मुनाफा Ratan Tata की इस टेलीकॉम कंपनी ने कर दिया था कमाल, सस्ता हो गया था फोन पर बात करना रतन टाटा की कुंडली का पारस पत्थर योग, मिट्टी को सोना बना दिया, लेकिन इस योग ने नहीं होने दी शादी गायत्री मंत्र के पाठ से स्वागत, रामलीला का मंचन…ऐसे हुई प्रधानमंत्री मोदी के लाओस दौरे की शुरुआत दिल्ली में इन जगहों पर लगा है दशहरा मेला, दोस्तों और परिवार के साथ जाएं घूमने महाकाल में घूम रही थी संदिग्ध महिला, हाथ में थे उर्दू में छपे स्टीकर, पूछताछ में निकला अजमेर कनेक्शन पुलिस वाले जिसे मिश्री की डली समझते रहे, वो निकली MDMA ड्रग्स… आरोपियों के सियासी कनेक्शन से हड़कंप

इंदौर: गरबा नाइट में लड़की के साथ पहुंचा युवक, ID कार्ड दिखाते ही हुआ अरेस्ट… खुला ऐसा डार्क सीक्रेट

नवरात्रि के उपलक्ष्य में कई जगहों पर भव्य तरीके से गरबे का आयोजन हो रहा है. लेकिन दूसरी ओर कई गैर हिंदू अपना नाम गलत बताकर गरबा खेलने पहुंच रहे हैं. इनकी धर पकड़ हिंदू जागरण मंच सहित अन्य संगठनों के द्वारा की जा रही है. इसी कड़ी में देर रात मध्य प्रदेश के इंदौर में एक मुस्लिम युवक गरबा खेलने पहुंचा. साथ में उसके एक हिंदू लड़की थी, जिसके पिता ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी.

हिंदू जागरण मंच ने जब युवक को पकड़ा तो पूरे मामले का खुलासा हुआ. हीरानगर पुलिस अब मामले में आगामी कार्रवाई कर रही है. मामला एमआर-10 इलाके का है. यहां वैभव श्री गार्डन में नवरात्रि के चलते डांडिया नाइट गरबा इवेंट का आयोजन किया जा रहा था. लेकिन इसी आयोजन में एक मुस्लिम युवक हिंदू युवती को गरबा करवाने के लिए लाया. जब पूरे मामले की जानकारी हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं को हुई तो इसके कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे.

बालाघाट पुलिस को दी जानकारी

मामले में जब तफ्तीश की गई तो बेहद चौंकाने वाला खुलासा हुआ. मुस्लिम युवक जिस हिंदू युवती को लेकर गरबा के कार्यक्रम में पहुंचा था, उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट बालाघाट थाने में दर्ज थी. युवती के पिता ने यह शिकायत दर्ज करवाई थी. इसके बाद हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने पूरे मामले की जानकारी हीरानगर पुलिस को दी. फिर हीरानगर पुलिस के माध्यम से बालाघाट पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी गई.

ID से हुआ खुलासा

जिस मुस्लिम लड़के को हिंदू जागरण मंच ने पकड़ा था, उसका नाम आमिर खान उर्फ अमन है. जब वो युवती को गरबा नाइट में लाया तो अपना नाम बस अमन बताया. लेकिन गरबा नाइट के आयोजकों को उस पर शक हुआ. सख्ती से पूछताछ की गई और युवक से उसका ID कार्ड मांगा गया. तब पता चला कि उसका नाम आमिर खान है. हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं को फिर पता चला कि इस लड़के ने लड़की को भगाया है.

पुलिस ने बताया- आमिर के मोबाइल को जब खंगाला गया तो उसमें कई लड़कियों की अश्लील तस्वीरें और WhatsApp चैट थीं. फिलहाल, पुलिस इस आरोपी से पूछताछ कर रही है. लड़की को उसके परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.