ब्रेकिंग
महाकाल में घूम रही थी संदिग्ध महिला, हाथ में थे उर्दू में छपे स्टीकर, पूछताछ में निकला अजमेर कनेक्शन पुलिस वाले जिसे मिश्री की डली समझते रहे, वो निकली MDMA ड्रग्स… आरोपियों के सियासी कनेक्शन से हड़कंप बोरी में बंद मिली बच्ची की मौत, फेंकने वाली महिला गिरफ्तार, नाबालिग का कराया था प्रसव, लोकलाज के भय ... दमोह में भीषण सड़क हादसा, ट्रक और ऑटो में हुई जोरदार टक्कर, 2 की दर्दनाक मौत देवास में बाइक को कंटेनर ने मारी टक्कर, युवक की दर्दनाक मौत रायसेन में पिकअप वाहन ने बाइक में मारी टक्कर, एक की दर्दनाक मौत न खिड़की का कांच टूटा न छत में आई दरार, आकाशीय बिजली गिरने से खंडित हुआ शिवलिंग, रहस्य से लोग हुए पर... पांढुर्णा में दर्दनाक हादसा, बेकाबू ट्रक ने 5 मोटरसाइकिल और कार में मारी टक्कर, एक की मौत, चार लोग घ... मुरैना में किशोरी को सांप ने काटा, हुई दर्दनाक मौत अब कहीं से भी कराएं प्रॉपर्टी की रजिस्ट्री… मध्य प्रदेश वासियों को मिली 'ई-पंजीयन' और 'ई-स्टाम्पिंग'...

पांढुर्णा में दर्दनाक हादसा, बेकाबू ट्रक ने 5 मोटरसाइकिल और कार में मारी टक्कर, एक की मौत, चार लोग घायल

पांढुर्णा। मध्य प्रदेश के पांढुर्णा जिले के सौसर तहसील के बंजारी माता मंदिर के पास एक दर्दनाक हादसा हुआ है, जिस में एक बेकाबू ट्रक ने 5 बाईक 1 कार सहित 1 युवक को कुचल दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार यह घटना गुरवार सुबह की बताई जा रही है, यह घटना तब घटित हुई की जब मंदिर में दर्शन के लिए सुबह-सुबह ग्रामीण जन मंदिर में मौजूद थे,उस वक्त एक तेज रफ्तार बेकाबू ट्रक पार्किंग में खड़ी 5 बाइक को कुचलते हुए एक कार भी इस ट्रक की चपेट मे आ गई, वहीं मंदिर प्रांगण में दान रशीद काउंटर पर बैठे एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई,यह घटना इतनी भयावह थी की लोग समझ नहीं पाए उसके पहले ही ट्रक ने सब बाईक को कुचलते हुए मंदिर में बैठे एक युवक को भी कुचल दिया।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक युवक मंदिर की दान रशीद काउंटर पर बैठा था, जानकारी के मुताबिक यह घटना उस वक्त हुई जब ट्रक के ब्रेक फेल हो गए। वैसे भी बंजारी माता मंदिर छिन्दवाड़ा की तरफ से आते वक्त घाट के अंतिम छोर पर पड़ता है जहां पर काफी बड़ा उतार है इस वजह से ट्रक चालक ब्रेक फेल होने पर कंट्रोल नहीं कर पाया ऐसा बताया जा रहा है इसके परिणाम स्वरुप इतना बड़ा हादसा हो गया। वहीं गंभीर घायलों को प्राथमिक इलाज के लिए सिविल अस्पताल सौसर लाया गया जहां सभी का प्राथमिक ईलाज कर के अति गंभीर घायल एक व्यक्ति सहित एक बालिका को छिंदवाड़ा जिला अस्पताल ईलाज के लिए भेजा गया।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.