ब्रेकिंग
महाकाल में घूम रही थी संदिग्ध महिला, हाथ में थे उर्दू में छपे स्टीकर, पूछताछ में निकला अजमेर कनेक्शन पुलिस वाले जिसे मिश्री की डली समझते रहे, वो निकली MDMA ड्रग्स… आरोपियों के सियासी कनेक्शन से हड़कंप बोरी में बंद मिली बच्ची की मौत, फेंकने वाली महिला गिरफ्तार, नाबालिग का कराया था प्रसव, लोकलाज के भय ... दमोह में भीषण सड़क हादसा, ट्रक और ऑटो में हुई जोरदार टक्कर, 2 की दर्दनाक मौत देवास में बाइक को कंटेनर ने मारी टक्कर, युवक की दर्दनाक मौत रायसेन में पिकअप वाहन ने बाइक में मारी टक्कर, एक की दर्दनाक मौत न खिड़की का कांच टूटा न छत में आई दरार, आकाशीय बिजली गिरने से खंडित हुआ शिवलिंग, रहस्य से लोग हुए पर... पांढुर्णा में दर्दनाक हादसा, बेकाबू ट्रक ने 5 मोटरसाइकिल और कार में मारी टक्कर, एक की मौत, चार लोग घ... मुरैना में किशोरी को सांप ने काटा, हुई दर्दनाक मौत अब कहीं से भी कराएं प्रॉपर्टी की रजिस्ट्री… मध्य प्रदेश वासियों को मिली 'ई-पंजीयन' और 'ई-स्टाम्पिंग'...

रायसेन में पिकअप वाहन ने बाइक में मारी टक्कर, एक की दर्दनाक मौत

रायसेन। मध्य प्रदेश के रायसेन जिले के थाना सिलवानी सियरमऊ मार्ग पर पुराना पानी नदी के पास पिकअप लोडिंग वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक पर तीनों सवार गिरकर घायल हो गए। वहीं पिकअप वाहन चालक घटना स्थल से फरार हो गया। बाइक सवार एक महिला की मौत हो गई, एक महिला को गंभीर अवस्था में जिला चिकित्सालय रायसेन रेफर किया गया है। सिलवानी थाने के टीआई डीपी सिंह से प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार को बाइक का चालक शिवराज सिंह आदिवासी पिता रणधीर आदिवासी उम्र 29 साल निवासी नगझिरी सियरमऊ से अपनी बड़ी मम्मी संतोषरानी पति रतन सिंह और मंझली भाभी इमरतीबाई पति श्यामलाल को लेकर चिचौली सिलवानी की ओर आ रहा था।

तभी सिलवानी की ओर से आ रही सफेद रंग की पिकअप बोलेरो जिस में पीछे ट्रॉली टोजन कर ले जा रहा था। पुराना पानी नदी के पास दोनों वाहनों की दोपहर डेढ़ बजे आमने सामने टक्कर हो गई। जिससे बाइक सवार तीनों गिरकर घायल हो गए। मौके से पिकअप बोलेरो वाहन के ड्राइवर द्वारा बाइक को टक्कर मार कर फरार हो गया। घायलों को इलाज के लिए सिविल हॉस्पिटल सिलवानी लाया गया। जहां डॉक्टरों ने चेकअप करने के बाद संतोषरानी पति रतन सिंह उम्र 60 साल को मृत घोषित कर दिया।

वहीं इमरतीबाई पति श्यामलाल उम्र 40 साल को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर अवस्था में जिला चिकित्सालय रायसेन रेफर किया गया है। सिलवानी थाना प्रभारी डीपी सिंह ने बताया कि फरियादी शिवराज सिंह आदिवासी की रिपोर्ट पर सफेद रंग की पिकअप बोलेरो जो ट्राली को टोजन किए हुए था। जानकारी देने पर पुलिस द्वारा टोल प्लाजा सिलवानी से सीसीटीवी कैमरे के फुटैज के आधार पर पिकअप बोलरो वाहन जो कि टोल प्लाजा से दोपहर के समय क्रास हुई थी। इसी आधार पर प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.