ब्रेकिंग
अजय राय के बड़बोलेपन से यूपी में बिगड़ा कांग्रेस का खेल, सपा ने यूं ही ब्लॉक नहीं की मझवां सीट अलविदा अनमोल ‘रतन’… राजकीय सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कार Bigg Boss 18 Promo: फूट-फूटकर क्यों रोईं अनुपमा की बेटी? 4 दिन में ही हाल हुआ बेहाल बाबर आजम तो पाकिस्तान पर बोझ ही बन गए, लगातार 18वीं बार टीम को मुसीबत में छोड़ा रतन टाटा की सबसे बड़ी कंपनी ने दी गुड न्यूज, 3 महीने में इतना हुआ मुनाफा Ratan Tata की इस टेलीकॉम कंपनी ने कर दिया था कमाल, सस्ता हो गया था फोन पर बात करना रतन टाटा की कुंडली का पारस पत्थर योग, मिट्टी को सोना बना दिया, लेकिन इस योग ने नहीं होने दी शादी गायत्री मंत्र के पाठ से स्वागत, रामलीला का मंचन…ऐसे हुई प्रधानमंत्री मोदी के लाओस दौरे की शुरुआत दिल्ली में इन जगहों पर लगा है दशहरा मेला, दोस्तों और परिवार के साथ जाएं घूमने महाकाल में घूम रही थी संदिग्ध महिला, हाथ में थे उर्दू में छपे स्टीकर, पूछताछ में निकला अजमेर कनेक्शन

रायसेन में पिकअप वाहन ने बाइक में मारी टक्कर, एक की दर्दनाक मौत

रायसेन। मध्य प्रदेश के रायसेन जिले के थाना सिलवानी सियरमऊ मार्ग पर पुराना पानी नदी के पास पिकअप लोडिंग वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक पर तीनों सवार गिरकर घायल हो गए। वहीं पिकअप वाहन चालक घटना स्थल से फरार हो गया। बाइक सवार एक महिला की मौत हो गई, एक महिला को गंभीर अवस्था में जिला चिकित्सालय रायसेन रेफर किया गया है। सिलवानी थाने के टीआई डीपी सिंह से प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार को बाइक का चालक शिवराज सिंह आदिवासी पिता रणधीर आदिवासी उम्र 29 साल निवासी नगझिरी सियरमऊ से अपनी बड़ी मम्मी संतोषरानी पति रतन सिंह और मंझली भाभी इमरतीबाई पति श्यामलाल को लेकर चिचौली सिलवानी की ओर आ रहा था।

तभी सिलवानी की ओर से आ रही सफेद रंग की पिकअप बोलेरो जिस में पीछे ट्रॉली टोजन कर ले जा रहा था। पुराना पानी नदी के पास दोनों वाहनों की दोपहर डेढ़ बजे आमने सामने टक्कर हो गई। जिससे बाइक सवार तीनों गिरकर घायल हो गए। मौके से पिकअप बोलेरो वाहन के ड्राइवर द्वारा बाइक को टक्कर मार कर फरार हो गया। घायलों को इलाज के लिए सिविल हॉस्पिटल सिलवानी लाया गया। जहां डॉक्टरों ने चेकअप करने के बाद संतोषरानी पति रतन सिंह उम्र 60 साल को मृत घोषित कर दिया।

वहीं इमरतीबाई पति श्यामलाल उम्र 40 साल को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर अवस्था में जिला चिकित्सालय रायसेन रेफर किया गया है। सिलवानी थाना प्रभारी डीपी सिंह ने बताया कि फरियादी शिवराज सिंह आदिवासी की रिपोर्ट पर सफेद रंग की पिकअप बोलेरो जो ट्राली को टोजन किए हुए था। जानकारी देने पर पुलिस द्वारा टोल प्लाजा सिलवानी से सीसीटीवी कैमरे के फुटैज के आधार पर पिकअप बोलरो वाहन जो कि टोल प्लाजा से दोपहर के समय क्रास हुई थी। इसी आधार पर प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.