ब्रेकिंग
महाकाल में घूम रही थी संदिग्ध महिला, हाथ में थे उर्दू में छपे स्टीकर, पूछताछ में निकला अजमेर कनेक्शन पुलिस वाले जिसे मिश्री की डली समझते रहे, वो निकली MDMA ड्रग्स… आरोपियों के सियासी कनेक्शन से हड़कंप बोरी में बंद मिली बच्ची की मौत, फेंकने वाली महिला गिरफ्तार, नाबालिग का कराया था प्रसव, लोकलाज के भय ... दमोह में भीषण सड़क हादसा, ट्रक और ऑटो में हुई जोरदार टक्कर, 2 की दर्दनाक मौत देवास में बाइक को कंटेनर ने मारी टक्कर, युवक की दर्दनाक मौत रायसेन में पिकअप वाहन ने बाइक में मारी टक्कर, एक की दर्दनाक मौत न खिड़की का कांच टूटा न छत में आई दरार, आकाशीय बिजली गिरने से खंडित हुआ शिवलिंग, रहस्य से लोग हुए पर... पांढुर्णा में दर्दनाक हादसा, बेकाबू ट्रक ने 5 मोटरसाइकिल और कार में मारी टक्कर, एक की मौत, चार लोग घ... मुरैना में किशोरी को सांप ने काटा, हुई दर्दनाक मौत अब कहीं से भी कराएं प्रॉपर्टी की रजिस्ट्री… मध्य प्रदेश वासियों को मिली 'ई-पंजीयन' और 'ई-स्टाम्पिंग'...

महाकाल में घूम रही थी संदिग्ध महिला, हाथ में थे उर्दू में छपे स्टीकर, पूछताछ में निकला अजमेर कनेक्शन

उज्जैन मध्य प्रदेश के उज्जैन स्थित श्री महाकाल महालोक में बुधवार को सुरक्षाकर्मियों ने एक संदिग्ध महिला को पकड़ा। उसके पास से उर्दू में छपे स्टीकर, एक किताब व पांच आधार कार्ड व कुछ सामान मिला था। जांच में सामने आया कि महिला शाजापुर के अकोदिया की निवासी है और मानसिक रूप से बीमार है। पुलिस ने उसे वन स्टाप सेंटर भेज दिया है।

महाकाल टीआई नरेंद्र परिहार (Mahakal Police) ने बताया कि बुधवार सुबह श्री महाकाल महालोक में एक संदिग्ध महिला को घूमते हुए पकड़ा था। उसके पास मिली थैली में पांच आधार कार्ड भी बरामद किए गए थे। इसमें रुखसार नाम लिखा था।

अजमेर गई थी, वहीं सड़क पर मिले थे आधार

  • महिला खुद का नाम मंजू परमार निवासी अकोदिया शाजापुर बता रही थी। इस पर अकोदिया पुलिस से चर्चा की गई तो वहां से पता चला कि महिला मानसिक बीमार है।
  • उसका नाम आशा उर्फ अंजली उर्फ अंजू परमार है। उसका भाई मजदूरी करता है। बहन की काफी सालों पूर्व शादी हो चुकी है।
  • आशा गंभीर बीमारी से भी ग्रसित है। वह मंदिर, दरगाह घूमती रहती है। कुछ समय पूर्व अजमेर गई थी। वहां से उसे सड़क पर पड़े आधार कार्ड मिले थे।
  • उन्हीं आधार कार्ड को उसने अपनी थैली में रख लिए थे। वहीं उर्दू में छपी एक किताब व स्टीकर भी अजमेर से ही लाई थी। पुलिस ने उसे वन स्टाप सेंटर भेज दिया है।

इंदौर से उज्जैन आकर चेन स्नेचिंग करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

उज्जैन से ही जुड़े एक अन्य घटनाक्रम में पुलिस ने इंदौर से उज्जैन आकर चेन स्नेचिंग करने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। दोनों बदमाशों ने 2 अगस्त 2023 को मालनवासा में एक महिला के गले से सोने की चेन खींच ली थी। इसके अलावा 11 सितंबर को नृसिंह घाट क्षेत्र में चेन्नई से आई महिला के गले से चेन चोरी की थी।

सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर पुलिस ने आरोपियों की पहचान की थी। एक आरोपित के खिलाफ इंदौर में 42 केस दर्ज है, जबकि दूसरे पर नौ मामले दर्ज है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.