ब्रेकिंग
कांस्टेबल की काटी थी हथेली, अब बदमाश का हुआ एनकाउंटर; पैर में लगी गोली अजय राय के बड़बोलेपन से यूपी में बिगड़ा कांग्रेस का खेल, सपा ने यूं ही ब्लॉक नहीं की मझवां सीट अलविदा अनमोल ‘रतन’… राजकीय सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कार Bigg Boss 18 Promo: फूट-फूटकर क्यों रोईं अनुपमा की बेटी? 4 दिन में ही हाल हुआ बेहाल बाबर आजम तो पाकिस्तान पर बोझ ही बन गए, लगातार 18वीं बार टीम को मुसीबत में छोड़ा रतन टाटा की सबसे बड़ी कंपनी ने दी गुड न्यूज, 3 महीने में इतना हुआ मुनाफा Ratan Tata की इस टेलीकॉम कंपनी ने कर दिया था कमाल, सस्ता हो गया था फोन पर बात करना रतन टाटा की कुंडली का पारस पत्थर योग, मिट्टी को सोना बना दिया, लेकिन इस योग ने नहीं होने दी शादी गायत्री मंत्र के पाठ से स्वागत, रामलीला का मंचन…ऐसे हुई प्रधानमंत्री मोदी के लाओस दौरे की शुरुआत दिल्ली में इन जगहों पर लगा है दशहरा मेला, दोस्तों और परिवार के साथ जाएं घूमने

महाकाल में घूम रही थी संदिग्ध महिला, हाथ में थे उर्दू में छपे स्टीकर, पूछताछ में निकला अजमेर कनेक्शन

उज्जैन मध्य प्रदेश के उज्जैन स्थित श्री महाकाल महालोक में बुधवार को सुरक्षाकर्मियों ने एक संदिग्ध महिला को पकड़ा। उसके पास से उर्दू में छपे स्टीकर, एक किताब व पांच आधार कार्ड व कुछ सामान मिला था। जांच में सामने आया कि महिला शाजापुर के अकोदिया की निवासी है और मानसिक रूप से बीमार है। पुलिस ने उसे वन स्टाप सेंटर भेज दिया है।

महाकाल टीआई नरेंद्र परिहार (Mahakal Police) ने बताया कि बुधवार सुबह श्री महाकाल महालोक में एक संदिग्ध महिला को घूमते हुए पकड़ा था। उसके पास मिली थैली में पांच आधार कार्ड भी बरामद किए गए थे। इसमें रुखसार नाम लिखा था।

अजमेर गई थी, वहीं सड़क पर मिले थे आधार

  • महिला खुद का नाम मंजू परमार निवासी अकोदिया शाजापुर बता रही थी। इस पर अकोदिया पुलिस से चर्चा की गई तो वहां से पता चला कि महिला मानसिक बीमार है।
  • उसका नाम आशा उर्फ अंजली उर्फ अंजू परमार है। उसका भाई मजदूरी करता है। बहन की काफी सालों पूर्व शादी हो चुकी है।
  • आशा गंभीर बीमारी से भी ग्रसित है। वह मंदिर, दरगाह घूमती रहती है। कुछ समय पूर्व अजमेर गई थी। वहां से उसे सड़क पर पड़े आधार कार्ड मिले थे।
  • उन्हीं आधार कार्ड को उसने अपनी थैली में रख लिए थे। वहीं उर्दू में छपी एक किताब व स्टीकर भी अजमेर से ही लाई थी। पुलिस ने उसे वन स्टाप सेंटर भेज दिया है।

इंदौर से उज्जैन आकर चेन स्नेचिंग करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

उज्जैन से ही जुड़े एक अन्य घटनाक्रम में पुलिस ने इंदौर से उज्जैन आकर चेन स्नेचिंग करने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। दोनों बदमाशों ने 2 अगस्त 2023 को मालनवासा में एक महिला के गले से सोने की चेन खींच ली थी। इसके अलावा 11 सितंबर को नृसिंह घाट क्षेत्र में चेन्नई से आई महिला के गले से चेन चोरी की थी।

सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर पुलिस ने आरोपियों की पहचान की थी। एक आरोपित के खिलाफ इंदौर में 42 केस दर्ज है, जबकि दूसरे पर नौ मामले दर्ज है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.