ब्रेकिंग
संविधान की धज्जियां उड़ा रहे…NDA की बैठक में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना बेड पर छुपाई बिजली की तार, सोते ही करंट से तड़पने लगी गर्लफ्रेंड… बालकनी में टहलता रहा लिव-इन पार्टन... 30000 के बदले में एक लाख के जाली नोट… उन्नाव से दबोचे गए दो जालसाज; हैरान कर देगी इनकी कहानी जिसे सलमान खान ने धमकी देकर Bigg Boss से निकाला था, अब वो लॉरेंस बिश्नोई से मिलाना चाहता है हाथ 36 साल का इतिहास पलट सकता है रोहित शर्मा का उठाया ये कदम, जो होगा उसे गौतम गंभीर कभी भूला नहीं पाएंग... Ratan Tata ने जिस कंपनी की नौकरी छोड़ बचाई Tata Steel, आज उससे 9 गुना ज्यादा है उसका मार्केट कैप अग्रेंजी में है हाथ टाइट? अब अपनी भाषा में समझें कोई भी वीडियो, ये ट्रिक करेगा काम आसान शुक्रवार के दिन अगर कर लिया ये 3 काम तो होगा फायदा, पैसों से भर जाएगी आपकी जेब याह्या सिनवार, इस्माइल हानिया, नसरल्लाह…इजराइल ने सबको मार दिया, अब छूट जाएंगे बंधक? धनरेतस पर अपनों को भेजें ये स्पेशल उपहार, यूनिक गिफ्ट्स की सब करेंगे तारीफें

कान्ये वेस्ट ने कार्दशियन फैमिली और पत्नी के लिए रखा जासूस, पैसा न देने पर खुल गई सारी पोल, दर्ज हुआ मुकदमा

अमेरिकन रैपर कान्ये वेस्ट बड़ी मुसीबत में फंसते नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि कान्ये के खिलाफ उनकी पत्नी बियांका सेंसरी और उनकी पहली पत्नी किम कार्दशियन के परिवार पर जासूसी कराने का आरोप है. इस मामले का खुलासा खुद उनकी जासूसी करने वाले शख्स ने किया है. बताया जा रहा है कि जासूसी करने वाले शख्स को पैसे न मिलने की वजह से उसने इस बात का खुलासा किया है.

पिछले कुछ दिनों से कान्ये वेस्ट और बियांका सेंसरी की तलाक की खबरें सामने आ रही हैं. हालांकि, इस बात की कोई कंफर्मेशन नहीं है, लेकिन दोनों के सोशल मीडिया पर होने वाली गतिविधियों के बीच ये खबर आ रही है. इन खबरों के बीच कान्ये पर हुए मुकदमे ने भी तूल पकड़ लिया है. कान्ये के पुराने इंटेलिजेंस के मेंबर ने इस बात का खुलासा करते हुए बताया कि उन्होंने दोनों महिलाओं पर नजर रखने का ऑर्डर दिया था.

शादी के बाद से ही लगाया जासूस

जॉन डी (रेफर किया नाम) के नाम से उस व्यक्ति ने कान्ये पर मुकदमा दर्ज किया है. जॉन ने बताया कि बियांसा से शादी के बाद ही कान्ये ने उनकी जानकारी के बिना उनकी गतिविधियों पर नजर रखने को कहा था. जॉन ने बताया कि कान्ये ने केवल अपनी पत्नी पर ही नहीं बल्कि अपनी पहली पत्नी किम कार्दशियन और उनके परिवार की भी जासूसी करने की बात कही थी.

कार्दशियन पर क्यों रखी नजर ?

टीएमजेड की रिपोर्ट के मुताबिक, कान्ये ने किम कार्दशियन और उनके परिवार पर नजर रखने के लिए इसलिए कहा, क्योंकि उन्हें उन पर शक था. कान्ये को लगता था कि इस परिवार का क्रिमिनल कनेक्शन है और उनका संबंध सेक्स ट्रैफिकिंग से भी है. जॉन डी ने बताया कि कान्ये ने मई 2024 से ही अजीब रहना शुरू कर दिया था. कुछ वक्त के बाद उन्होंने जॉन को सैलरी भी नहीं दी. जॉन ने बताया कि उन्होंने बियांका की ऑस्ट्रेलिया के साथ-साथ कई सारी और सोलो ट्रिप पर उनका पीछा किया है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.