ब्रेकिंग
पूर्णिया: जमीन के लालच में दामाद ने सास को जिंदा जलाया, खूंटे में बांधा और पेट्रोल छिड़ककर घर में लग... बिहार: 37 मौतें, 25 अस्पताल में… कब थमेगा जहरीली शराब से मरने का सिलसिला? 20 साल बाद राजनीति समझ आई, ऐसे पलटा लोकसभा का गेम… रांची में राहुल गांधी ने खोले राज 370 की बहाली पर चुप्पी, जम्मू-कश्मीर को पूर्ण राज्य का दर्जा, जानें उमर अब्दुल्ला की रणनीति कुरान शरीफ, चर्च और गांधी…लॉरेंस की धमकियों का सलीम खान ने यूं दिया मुंहतोड़ जवाब वायनाड से प्रियंका के सामने होंगी नव्या हरिदास, BJP ने जारी की उपचुनाव की लिस्ट इंदौर में दोस्त की पत्नी से रेप, पति को देख भागा आरोपी बजरंग दल के विरोध के बाद कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल के खिलाफ केस दर्ज, पुलिस ने की कार्रवाई सीहोर में नमकीन की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, लाखों रुपए का नुकसान भोपाल में बावड़िया कला ब्रिज से कूद गया युवक ,हुई मौत

निवाड़ी में दो पक्षों में पेट्रोल पंप पर ट्रैक्टर हटाने को लेकर हुआ विवाद, लाठी डंडों से एक – दूसरे पर किया हमला

निवाड़ी।  मध्य प्रदेश के निवाड़ी जिले में दो पक्षों में पेट्रोल पंप पर ट्रैक्टर हटाने को लेकर मामूली बातचीत को लेकर हुआ विवाद खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया और मारपीट की घटना में जमकर लाठी डंडे लात और घूंसे चल गए, मरपीट की पूरी घटना पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई,  मारपीट में 3 लोग घायल बताए जा रहे हैं, सभी घायलों को उपचार के लिए सामदायिक स्वास्थ्य केंद्र पृथ्वीपुर में कराया भर्ती कराया गया।

 पुलिस ने मारपीट के मामले में एक नामजद व 3 अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। दरअसल यह पूरा मामला पृथ्वीपुर कस्बे के विन्दपुरा गांव के पास स्थित युवराज पेट्रोल पंप का है।जहां शनिवार को खिस्टोंन गांव के लोग अपने ट्रैक्टर से देवी जी विसर्जन के लिए जा रहे थे और पेट्रोल पंप पर ट्रैक्टर में डीजल डलवाने खड़े थे।

तभी दूसरे पक्ष के लोगों ने इनसे ट्रैक्टर हटाने को कहा, जिस पर पहले दोनों पक्षों में विवाद हुआ और फिर विवाद इतना बढ़ा की बात मारपीट पर आगई, जिस में दोनों पक्षों में जमकर डंडे और लात घूंसे चल गए। घटना में 3 लोग घायल हुए जिन्हें उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पृथ्वीपुर में भर्ती कराया गया है, वही पृथ्वीपुर थाना प्रभारी ने बताया की मारपीट के मामले में एक नामजद व 3 अज्ञात आरोपियों पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.