ब्रेकिंग
पूर्णिया: जमीन के लालच में दामाद ने सास को जिंदा जलाया, खूंटे में बांधा और पेट्रोल छिड़ककर घर में लग... बिहार: 37 मौतें, 25 अस्पताल में… कब थमेगा जहरीली शराब से मरने का सिलसिला? 20 साल बाद राजनीति समझ आई, ऐसे पलटा लोकसभा का गेम… रांची में राहुल गांधी ने खोले राज 370 की बहाली पर चुप्पी, जम्मू-कश्मीर को पूर्ण राज्य का दर्जा, जानें उमर अब्दुल्ला की रणनीति कुरान शरीफ, चर्च और गांधी…लॉरेंस की धमकियों का सलीम खान ने यूं दिया मुंहतोड़ जवाब वायनाड से प्रियंका के सामने होंगी नव्या हरिदास, BJP ने जारी की उपचुनाव की लिस्ट इंदौर में दोस्त की पत्नी से रेप, पति को देख भागा आरोपी बजरंग दल के विरोध के बाद कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल के खिलाफ केस दर्ज, पुलिस ने की कार्रवाई सीहोर में नमकीन की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, लाखों रुपए का नुकसान भोपाल में बावड़िया कला ब्रिज से कूद गया युवक ,हुई मौत

सतना जिले में भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली पलटी, ड्राइवर की मौत

सतना। मध्य प्रदेश के सतना जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है, मझगवां थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में ट्रैक्टर ड्राइवर की मौत हो गई घटना रविवार सुबह की है। आपको बता दें कि पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार को तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली बेकाबू हुई और पलट गई ट्रैक्टर ड्राइवर ट्रैक्टर के नीचे दब गया था और उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

मृतक तुर्रा गांव का रहने वाला था युवक कैलाशपुर के लिए जा रहा था। गांव से कुछ दूर जाते ही ट्रैक्टर अचानक बेकाबू हो गया और सड़क से नीचे उतर कर खाई में पलट गया। इस घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई थी पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से ट्रैक्टर के नीचे से शव को बाहर निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.