ब्रेकिंग
खरगोन में पकड़ी गई 75 लाख रुपए की गांजे की खेती ,620 पौधे जब्त, एक आरोपी गिरफ्तार इंदौर : नशेड़ी युवक-युवती ने कार से दंपति को उड़ाया, पति को आधा किमी तक घसीटा, लोगों ने की कार में त... अंधविश्वास की भेंट चढ़ा परिवार, भूखे प्यासे रहकर बाबा की फोटो लेकर साधना में जुटे 6 लोग, 2 की मौत, 4... चल समारोह में मां काली की मूर्ति तारों की चपेट में आई, करंट लगने से 3 की मौत, कई घायल रामराजा सरकार के दर्शनों का समय बदला, अब इतने बजे खुलेंगे और बंद होंगे कपाट मुरैना में मां और बेटी ने मिलकर दामाद को उतार दिया मौत के घाट, जानिए पूरा मामला संविधान की धज्जियां उड़ा रहे…NDA की बैठक में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना बेड पर छुपाई बिजली की तार, सोते ही करंट से तड़पने लगी गर्लफ्रेंड… बालकनी में टहलता रहा लिव-इन पार्टन... 30000 के बदले में एक लाख के जाली नोट… उन्नाव से दबोचे गए दो जालसाज; हैरान कर देगी इनकी कहानी जिसे सलमान खान ने धमकी देकर Bigg Boss से निकाला था, अब वो लॉरेंस बिश्नोई से मिलाना चाहता है हाथ

बाबा सिद्दीकी हत्याकांड के चौथे आरोपी की पहचान हुई, जून में जेल से बाहर आया था जीशान अख्तर

बाबा सिद्दीकी हत्याकांड मामले में चौथे आरोपी की पहचान हो गई है. चौथे आरोपी की पहचान जीशान अख्तर के रूप में हुई है. माना जा रहा है कि जीशान फोन पर तीनों शूटर को डायरेक्शन दे रहा था. सूत्रों के मुताबिक जीशान अख्तर इसी साल 7 जून को पंजाब की पटियाला जेल से बाहर आया था. जेल में ही रहते समय ही वो लॉरेंस गैंग के गुर्गों के संपर्क में आया.

फिलहाल पुलिस घटना को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों में से एक की तलाश में जुटी हुई है. दो आरोपियों को पुलिस ने घटना के तुरंत बाद ही गिरफ्तार कर लिया था. इसके बाद आज दोनों कोर्ट में पेश किया गया. जहां, अदालत ने एक को 7 दिनों के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया जबकि एक आरोपी जिसका नाम धर्मराज कश्यप है, उसके जांच का निर्देश दिया है. कश्यप ने अदालत के सामने खुद को नाबालिग बताया है.

पुलिस बोली- हर एंगल से हो रही जांच

हत्याकांड को लेकर मुंबई पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके पूरी जानकारी दी. पुलिस ने कहा कि पूर्व राज्य मंत्री अपने बेटे के दफ्तर से बाहर निकल रहे थे तभी उनपर फायरिंग हुई. फायरिंग की घटना के बाद पुलिस ने दो आरोपियों को मौके पर ही पकड़ लिया. उनके पास से 2 पिस्टल और 28 राउंड गोलियां बरामद हुई हैं. कुल 3 हमलावर थे, जिसमें एक अभी फरार है.

बाबा सिद्दीकी के पास नहीं थी वाई कैटेगिरी की सुरक्षा

इसके अलावा पुलिस ने बाबा सिद्दीकी सुरक्षा को लेकर भी बड़ा अपडेट दिया. पुलिस ने कहा कि बाबा सिद्दीकी के पास नॉन कैटेगरी सुरक्षा थी. पुलिस के 3 जवान उनकी सुरक्षा में थे. वाई प्लस सुरक्षा उन्हें नहीं दी गई थी. घटना के बाद  बाबा सिद्दीकी की सुरक्षा में 3 पुलिसकर्मी ही थे. पुलिस ने कहा कि वो हर एंगल से जांच कर रही है फिर चाहे वो बिश्नोई गैंग हो या फिर सलमान खान एंगल हो.

बिश्नोई गैंग से पुलिस का इनकार नहीं

पुलिस ने सिद्दीकी हत्याकांड के पीछे बिश्नोई गैंग के हाथ होने से इनकार नहीं किया है. पुलिस का कहना है कि वो मामले की जांच कर रही है, जांच पूरी हो जाने के बाद स्थिति स्पष्ट हो जाएगी. पुलिस ने कहा कि कोर्ट एक आरोपी को रिमांड पर भेजा है जबकि दूसरे आरोपी की जांच होगी उसके बाद फिर से उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.