ब्रेकिंग
सुप्रीम कोर्ट के फैसले से पहले क्या बहराइच के आरोपियों का घर गिराया जा सकता है? भारत ने लेबनान की मदद में बढ़ाया हाथ, भेजी जा रही 33 टन मेडिकल सामग्री 3 दिवसीय दौरे पर UAE जाएंगे महानआर्यमन सिंधिया, इंडियन पीपल फोरम के यूथ चैप्टर की करेंगे अध्यक्षता चिता नहीं, खोदते हैं गड्ढा, फिर उसी पर करते हैं स्नान… ऐसे होता है बिश्नोई समाज में शवों का अंतिम सं... न पटाखे जले, न ही आई धुंध… फिर कैसे 400 के पार हो गया दिल्ली का AQI? पुलिस की स्पेशल यूनिट, फास्ट ट्रैक कोर्ट… बाल विवाह रोकने के लिए SC ने जारी की गाइडलाइन महाकाल मंदिर में VIP नियमों का उल्लघंन, CM शिंदे के बेटे ने किया गर्भगृह में प्रवेश स्कूल जा रही छात्राओं के अपहरण की कोशिश, चलती बाइक से कूद गईं छात्राएं कृषि मंत्री कंसाना प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोले - प्रदेश में नहीं है खाद की कमी,आवश्यक मात्रा में कराया... क्या रमाकांत भार्गव होंगे बुधनी से BJP के प्रत्याशी? चुनाव प्रचार के लिए बना पोस्टर हुआ वायरल....

ओवरलोड स्कूल ऑटो से गिरा छात्र, सिर पर चोट लगने से मौत

पन्ना : पन्ना जिले में एक स्कूली छात्र के स्कूल जाते समय ऑटो से गिरने से मौत का मामला सामने आया है जहां उसके सिर में गंभीर चोट आने से मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक घटना जिले के पवई के सिमरिया थाना अंतर्गत गनियारी गांव की है। जहां इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल में कक्षा छठवीं में पढ़ने वाला सुभाष सेन अपने घर से स्कूल वैन/ऑटो में बैठकर स्कूल जा रहा था। इस ऑटो में छात्र 10 से 15 (दर्जन भर से अधिक) छात्र सवार थे जो कि ऑटो से गिर गया और चलती ऑटो उसके सिर पर चढ़ते हुए निकल गया जिससे सिर पर गंभीर चोट आने से उसकी मौत हो गई।

यहां घटना के बाद ऑटो चालक भाग खड़ा हुआ जानकारी लगाने पर घायल बच्चे को परिजन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सिमरिया ले गये पर तब तक बच्चे की मौत हो चुकी थी। जहां डॉक्टर द्वारा चैकअप करने के बाद बच्चे/छात्र को मृत घोषित कर दिया है। घटना के बाद से इलाके में मातम, परिवार में सन्नाटा पसरा हुआ है और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है तो वहीं पुलिस मामले की जांच और अग्रिम कार्यवाही में जुट गई है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.