ब्रेकिंग
खरगोन में पकड़ी गई 75 लाख रुपए की गांजे की खेती ,620 पौधे जब्त, एक आरोपी गिरफ्तार इंदौर : नशेड़ी युवक-युवती ने कार से दंपति को उड़ाया, पति को आधा किमी तक घसीटा, लोगों ने की कार में त... अंधविश्वास की भेंट चढ़ा परिवार, भूखे प्यासे रहकर बाबा की फोटो लेकर साधना में जुटे 6 लोग, 2 की मौत, 4... चल समारोह में मां काली की मूर्ति तारों की चपेट में आई, करंट लगने से 3 की मौत, कई घायल रामराजा सरकार के दर्शनों का समय बदला, अब इतने बजे खुलेंगे और बंद होंगे कपाट मुरैना में मां और बेटी ने मिलकर दामाद को उतार दिया मौत के घाट, जानिए पूरा मामला संविधान की धज्जियां उड़ा रहे…NDA की बैठक में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना बेड पर छुपाई बिजली की तार, सोते ही करंट से तड़पने लगी गर्लफ्रेंड… बालकनी में टहलता रहा लिव-इन पार्टन... 30000 के बदले में एक लाख के जाली नोट… उन्नाव से दबोचे गए दो जालसाज; हैरान कर देगी इनकी कहानी जिसे सलमान खान ने धमकी देकर Bigg Boss से निकाला था, अब वो लॉरेंस बिश्नोई से मिलाना चाहता है हाथ

एयर इंडिया के विमान को उड़ाने की धमकी देने वाला निकला नाबालिग, पुलिस ने छत्तीसगढ़ से हिरासत में लिया

राजनांदगांव: एयर इंडिया के विमान को उड़ाने की धमकी देने वाले मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस जांच में आरोपी एक नाबालिग है और छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव के रहने वाले वाले कारोबारी का बेटा है। मुंबई पुलिस की विशेष 5 सदस्यीय टीम राजनांदगांव पहुंची है। टीम इंस्पेक्टर स्तर के अधिकारी के नेतृत्व में राजनांदगांव पहुंची है। जहां 17 साल के नाबालिग समेत 4 नाबालिग संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ चल रही है।

आपको बता दें कि सबसे पहले राजनांदगांव कोतवाली पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लिया और उन्हें पुराने रेस्ट हाउस में नजरबंद किया। जहां पर रायपुर की टीम ने लगातार पूछताछ की। रात को लगभग 3.30 बजे मुंबई व दिल्ली की टीम राजनांदगांव पहुंची और आरोपियों को अपने हिरासत में लेकर दिल्ली के लिए रवाना हुई।

आपको बता दें कि नाबालिग आरोपी का पूर्व में भी आपराधिक रिकार्ड दर्ज है लेकिन नाबालिग होने की वजह से वह कानून की आंखों में धूल झोंकने में कामयाब हो जाता है। जानकारी के अनुसार नाबालिग मोबाइल व कम्प्यूटर के माध्यम से एडिटिंग करने में मास्टरमाइंड है इसलिए वह भड़काऊ व आपत्तिजनक पोस्ट करते रहता है। आपको बता दें कि जिस रेस्ट हाउस में आरोपियों को नजरबंद किया गया था वहाँ किसी को भी आने जाने नहीं दिया गया यहाँ तक कि मीडिया से भी दूरी बनाकर रखी गई।

बता दें कि हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर पोस्ट के जरिए AI 119 मुंबई से न्यूयार्क जाने वाली एयर इंडिया के विमान में बम होने की बात कही गई थी। जिस वजह से दिल्ली एयरपोर्ट में फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी थी। इसके बाद मुंबई पुलिस कमिश्नर ने विशेष जांच टीम बनाई थी। पूरी टीम की कमांड 2015 बैच के IPS मुंबई पुलिस के DCP मुंबई एयरपोर्ट मनीष कलवानिया कर रहे हैं। जांच में पाया गया कि ट्वीटर छत्तीसगढ़ के नाबालिग के एक्स अकाउंट से किया गया था।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.