ब्रेकिंग
संविधान की धज्जियां उड़ा रहे…NDA की बैठक में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना बेड पर छुपाई बिजली की तार, सोते ही करंट से तड़पने लगी गर्लफ्रेंड… बालकनी में टहलता रहा लिव-इन पार्टन... 30000 के बदले में एक लाख के जाली नोट… उन्नाव से दबोचे गए दो जालसाज; हैरान कर देगी इनकी कहानी जिसे सलमान खान ने धमकी देकर Bigg Boss से निकाला था, अब वो लॉरेंस बिश्नोई से मिलाना चाहता है हाथ 36 साल का इतिहास पलट सकता है रोहित शर्मा का उठाया ये कदम, जो होगा उसे गौतम गंभीर कभी भूला नहीं पाएंग... Ratan Tata ने जिस कंपनी की नौकरी छोड़ बचाई Tata Steel, आज उससे 9 गुना ज्यादा है उसका मार्केट कैप अग्रेंजी में है हाथ टाइट? अब अपनी भाषा में समझें कोई भी वीडियो, ये ट्रिक करेगा काम आसान शुक्रवार के दिन अगर कर लिया ये 3 काम तो होगा फायदा, पैसों से भर जाएगी आपकी जेब याह्या सिनवार, इस्माइल हानिया, नसरल्लाह…इजराइल ने सबको मार दिया, अब छूट जाएंगे बंधक? धनरेतस पर अपनों को भेजें ये स्पेशल उपहार, यूनिक गिफ्ट्स की सब करेंगे तारीफें

इश्क, शादी और अब विधवा… 3 महीने पहले रामगोपाल ने रोली संग की थी लव मैरिज

उत्तर प्रदेश का बहराइच एक बार फिर से चर्चा में आ गया है. यूपी के बहराइच जिले के महाराजगंज बाजार इलाके में रविवार (13 अक्टूबर) को दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के जुलूस के दौरान हिंसा में राम गोपाल की मौत हो गई थी. रविवार शाम को शुरू हुई हिंसा ने सोमवार (14 अक्टूबर) को विकराल रूप ले लिया, जिसके बाद कई जगहों पर तोड़फोड़ और आगजनी हुई. घटना के बाद पूरे इलाके में पुलिस तैनात कर दी गई है. ऐसे में अब जानकारी के मुताबिक राम गोपाल ने इस साल ही 20 जुलाई को लव मैरिज की थी. राम गोपाल की मौत के बाद उसकी पत्नी का रो रो के बुरा हाल है.

जानकारी के मुताबिक राम गोपाल की पत्नी रोली 4 महीने की प्रेग्नेंट भी है. राम गोपाल की पत्नी रोली ने सरकार से न्याय की गुहार लगाई है. रोली का कहना है कि खून का बदला खून से लिया जाएगा तभी उन्हें संतोष मिलेगा. इसके अलावा मृतक के परिजनों ने इस घटना के लिए घटना का जिम्मेदार पुलिस प्रशासन को माना. परिजनों का कहना है कि अगर राम गोपाल को सही वक्त पर अस्पताल पहुंचा दिया जाता तो उसकी मौत नहीं होती.

कैसे शुरू हुआ विवाद?

बहराइच के महाराजगंज में रविवार 13 अक्टूबर को मां दुर्गा की मूर्ति का विसर्जन करने के लिए एक जुलूस निकला. इस बीच घाट से करीब 3 किलोमीटर पहले दूसरे समुदाय के लोगों ने अपने धार्मिक स्थल के सामने तेज आवाज में डीजे बजाने को लेकर आपत्ति जताई. ऐसे में दोनों समुदाय के लोगों में कहासुनी हो गई और पथराव शुरू हो गया. इस दौरान दूसरे समुदाय के लोगों ने दुर्गा मां की मूर्ति पर लगे भगवा झंडे को नोच कर नीचे फेंक दिया. इसे देख राम गोपाल इस घटना के मुख्य आरोपी अब्दुल हामिद के घर पर चढ़कर उनका झंडा उतारने लगे. इस दौरान अब्दुल और उसके परिजनों ने राम गोपाल को मारा, उनके नाखूनों तक को नोच लिया और उसे गोली मार दी. इसके बाद राम गोपाल को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई.

घर में था सबसे पढ़ा लिखा

राम गोपाल खेती के साथ कैटरिंग का काम करता था. जानकारी के मुताबिक राम गोपाल ने इंटरमीडिएट तक की पढ़ाई की है, ऐसे में वह अपने घर में सबसे पढ़ा लिखा इंसान था. राम गोपाल की मौत के बाद उसके घर में मातम पसरा हुआ है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.