ब्रेकिंग
खरगोन में पकड़ी गई 75 लाख रुपए की गांजे की खेती ,620 पौधे जब्त, एक आरोपी गिरफ्तार इंदौर : नशेड़ी युवक-युवती ने कार से दंपति को उड़ाया, पति को आधा किमी तक घसीटा, लोगों ने की कार में त... अंधविश्वास की भेंट चढ़ा परिवार, भूखे प्यासे रहकर बाबा की फोटो लेकर साधना में जुटे 6 लोग, 2 की मौत, 4... चल समारोह में मां काली की मूर्ति तारों की चपेट में आई, करंट लगने से 3 की मौत, कई घायल रामराजा सरकार के दर्शनों का समय बदला, अब इतने बजे खुलेंगे और बंद होंगे कपाट मुरैना में मां और बेटी ने मिलकर दामाद को उतार दिया मौत के घाट, जानिए पूरा मामला संविधान की धज्जियां उड़ा रहे…NDA की बैठक में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना बेड पर छुपाई बिजली की तार, सोते ही करंट से तड़पने लगी गर्लफ्रेंड… बालकनी में टहलता रहा लिव-इन पार्टन... 30000 के बदले में एक लाख के जाली नोट… उन्नाव से दबोचे गए दो जालसाज; हैरान कर देगी इनकी कहानी जिसे सलमान खान ने धमकी देकर Bigg Boss से निकाला था, अब वो लॉरेंस बिश्नोई से मिलाना चाहता है हाथ

बुरहानपुर में ट्रेन की चपेट में आया युवक हुई दर्दनाक मौत, घर से निकला था मजदूरी करने

बुरहानपुर। मध्य प्रदेश के बुरहानपुर जिले में बहादुरपुर गांव का रहने वाला युवक ट्रेन की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई है। 45 साल का शांताराम मंगलवार को घर से मजदूरी करने के लिए निकला था, लेकिन शाम को रेलवे ट्रैक पर उसका शव मिला है, बुधवार को मृतक का जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया गया प्राप्त जानकारी के अनुसार शांताराम मंगलवार की दोपहर खाना खाने के लिए घर पर नहीं आया था।

शाम को कुछ लोगों ने उसका शव रेलवे पटरी पर देखा पटरी पार करते समय हादसा होने की संभावना जताई जा रही है। पोस्टमार्टम के बाद युवक के शव को परिजनों को सौंप दिया गया है, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। अभी पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.