ब्रेकिंग
सुप्रीम कोर्ट के फैसले से पहले क्या बहराइच के आरोपियों का घर गिराया जा सकता है? भारत ने लेबनान की मदद में बढ़ाया हाथ, भेजी जा रही 33 टन मेडिकल सामग्री 3 दिवसीय दौरे पर UAE जाएंगे महानआर्यमन सिंधिया, इंडियन पीपल फोरम के यूथ चैप्टर की करेंगे अध्यक्षता चिता नहीं, खोदते हैं गड्ढा, फिर उसी पर करते हैं स्नान… ऐसे होता है बिश्नोई समाज में शवों का अंतिम सं... न पटाखे जले, न ही आई धुंध… फिर कैसे 400 के पार हो गया दिल्ली का AQI? पुलिस की स्पेशल यूनिट, फास्ट ट्रैक कोर्ट… बाल विवाह रोकने के लिए SC ने जारी की गाइडलाइन महाकाल मंदिर में VIP नियमों का उल्लघंन, CM शिंदे के बेटे ने किया गर्भगृह में प्रवेश स्कूल जा रही छात्राओं के अपहरण की कोशिश, चलती बाइक से कूद गईं छात्राएं कृषि मंत्री कंसाना प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोले - प्रदेश में नहीं है खाद की कमी,आवश्यक मात्रा में कराया... क्या रमाकांत भार्गव होंगे बुधनी से BJP के प्रत्याशी? चुनाव प्रचार के लिए बना पोस्टर हुआ वायरल....

शिवपुरी में चलती बाइक में लगी अचानक आग, मां – बेटे ने कूदकर बचाई जान

शिवपुरी। मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में आने वाले पिछोर थाना क्षेत्र में जराय गांव में मंगलवार को चलती बाइक में अचानक आग लग गई। आपको बता दें की बाइक पर सवार युवक और उसकी मां ने कूदकर अपनी जान बचाई है, बाइक जलकर राख हो गई, प्राप्त जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश का रहने वाला युवक अपनी मां के साथ बाइक से भौंती थाना क्षेत्र में रहने वाली अपनी बहन के ससुराल जा रहा था।

तभी अचानक जराय गांव के मोड़ पर उसकी बाइक में आग लग गई। मां – बेटे ने बाइक से कूदकर अपनी जान बचाई कुछ ही देर बाद बाइक पूरी तरह से जलकर राख हो गई है, हालांकि बाइक में आग लगने की कोई शिकायत थाने में दर्ज नहीं कराई गई है, लेकिन घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.